यूरोप: 'सबसे बड़े सेक्स फेस्टिवल' में 52 साल की महिला स्विंगर की हार्ट अटैक से मौत
स्विंगफिल्ड फेस्टिवल (Photo Credits:YouTube)

इंग्लैंड में यूरोप का 'सबसे बड़े सेक्स फेस्टिवल' (Sex Festival) का आयोजन पिछले हफ्ते किया गया. इस फेस्टिवल में अलग-अलग सेक्शुअल चॉइस के करीब सात सौ स्विंगर्स ने हिस्सा लिया. फेस्टिवल के तीन दिनों के पास के लिए लोगों ने 35 हजार रुपये तक चुकाए. इस फेस्टिवल में भाग लेने वाली एक 52 साल की महिला स्विंगर के बारे में खबर है कि उसको सेक्स के दौरान हार्ट अटैक (Heart Attack) आया. जिसक बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर महिला की मौत हो गई. बता दें कि इस फेस्टिवल में एलजीबीटी सहित सभी सेक्शुअल चॉइस के लोगों ने हिस्सा लिया. स्विंगफिल्ड (Festival Swingfields ) नाम के फेस्टिवल के आयोजक इसे इंग्लैंड का इकलौता स्विंगर्स फेस्टिवल बताते हैं.

खबरों के अनुसार महिला को हार्ट अटैक आने के बाद स्विंगफिल्ड फेस्टिवल के आयोजकों को इसके बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद महिला को तुरंत पास के एक अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर महिला का इलाज भी शुरू हुआ. लेकिन बाद में महिला ने दम तोड़ दिया. आप देख सकते हैं कि खुले आसमान में लगे टेंट में इस फेस्टिवल का आयोजन किया गया था. जिस टेंट के नीचे तीन दिन तक चलने वाला फेस्टिवल संपन्न हुआ. यह भी पढ़े:खुशहाल सेक्स लाइफ के बावजूद 80% महिलाएं करती हैं मास्टरबेशन, जानिए क्यों है स्त्रियों लिए ये फायदेमंद

स्विंगफिल्ड की वेबसाइट के मुताबिक यूरोप में इस फेस्टिवल का आयोजन हर साल होता है. इसमें आयोजकों की ओर से किसी तरह की सेक्शुअल सर्विस नहीं दी जाती है. साथ ही इस फेस्टिवल को पूरी तरह सीक्रेट रखा जाता है. इस फेस्टिवल में शामिल होने वाले लोगों को उनकी पसंद के हिसाब से अलग-अलग नाम दिए जाते हैं, जैसे हॉट वाइव्स, यूनिकॉर्न्स, बुल्स वगैरह. हर व्यक्ति को एक बैंड दिया जाता है जिससे अन्य लोग उनकी पसंद समझ सकें.