बड़े स्तनों ने बढ़ाई इंस्टाग्राम मॉडल की दिक्कत, 34KK Boobs वाली महिला ने बताया- कैसे अजनबी यूजर्स मैसेज कर उन्हें करते हैं परेशान
Anastasia Berthier natural 34KK boobs (Photo Credits: YouTube)

छोटे स्तनों (Small Boobs) वाली महिलाएं अपने स्तनों को बड़ा और आकर्षक (Big Boobs) बनाने के लिए कई उपाय करती हैं, जबकि कुछ महिलाएं बड़े स्तनों के कारण परेशान भी नजर आती हैं. आकर्षक स्तनों की चाह रखने वाली महिलाएं ब्रेस्ट इंप्लांट (Breast Implant) तक कराने से नहीं चूकती हैं, लेकिन इन दिनों एक महिला अपने बड़े बूब्स के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. अनास्तासिया बर्थियर नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram Model) को पहले अपने बड़े-बड़े बूब्स के कारण शर्मिंदगी झेलनी पड़ती थी, लेकिन उसने बाद में अपने शरीर से प्यार करना सीख लिया. अनास्तासिया बर्थियर (Anastasia Berthier) ने अपने बूब्स को बड़े करने के लिए किसी सर्जरी या उपाय का सहारा नहीं लिया है, बल्कि उन्हें खुद प्रकृति ने 34KK बूब्स से नवाजा है. हाल ही में उनके बड़े स्तनों पर कुछ अजनबियों ने अजीबो-गरीब मैसेज किए हैं जो वाकई परेशान करने वाले हैं. इस इंस्टाग्राम स्टार ने अजनबियों के मैसेजेस शेयर करने के साथ ही यह भी खुलासा किया है कि कैसे उन्हें सही कपड़े का चयन करने में काफी परेशानी होती है.

हालांकि अनास्तासिया बर्थियर ने अपने बड़े स्तनों से परेशान होने की बजाय उससे प्यार करना सीख लिया है. उनका मानना है कि हर किसी को कुदरत इस तरह से नहीं नवाजती है, जैसे कि उन्हें नवाजा है. बावजूद इसके उन्हें कुछ समस्याओं से जूझना पड़ता है. महिला का कहना है कि मैंने अपने स्तन पर कोई सर्जरी नहीं की है, मैं जब 15 साल की थी, तभी से मेरे स्तन डी कप के हैं, लेकिन बड़ी होने के बाद मैनें अपने शरीर की इस संरचना को स्वीकार किया और खुद से प्यार करना सीखा.

वह बताती हैं कि मेरे स्तनों के बड़े आकार के कारण सही साइज की लिंगरी ढूंढने में भी काफी दिक्कत होती है. केवल कुछ ही ऐसे स्टोर हैं जहां से इतने बड़े बूब्स के लिए मुश्किल से लिंगरी मिल पाती है. महिला ने बताया कि सही कपड़े चुनना उसकी समस्याओं का सिर्फ एक पक्ष ही है. उसने बताया कि कैसे बड़े स्तनों के कारण उसे इंटरनेट पर नकाकरात्मक प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ता है. मॉस्को (Moscow) में रहने वाली अनास्तासिया का कहना है कि सालों से वह इंटरनेट पर अजनबियों द्वारा उत्पीड़न की शिकार होती रही हैं. इससे सिर्फ वही नहीं, बल्कि उनके दोस्त, परिवार और वो लोग भी परेशान होते हैं जिनके साथ वो काम करती हैं. एक स्टॉकर ने तो यह धमकी भी दी है कि अगर उसने उसे जवाब नहीं दिया तो वह अपनी कलाई काट लेगा. यह भी पढ़ें: दुनिया में सबसे बड़े हैं इस महिला के Boobs , वीडियो देख आप भी चौकं जाएंगे

अनास्तासिया ने मिरर से कहा कि एक पागल आदमी मुझे धमकी दे रहा था कि अगर उसे जवाब नहीं मिला तो वह किचन में जाकर अपनी कलाई की नसों को काट लेगा. इतना ही नहीं कुछ और भी पागल स्टॉकर हैं जो पिछले कुछ सालों से मुझे फॉलो कर रहे हैं. वो मुझे, मेरे दोस्तों और मेरे साथ काम करने वाले लोगों को परेशान कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इंटरनेट पर अजनबियों द्वारा परेशान किए जाने वाले मैसेजेस मिलने के बावजूद ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो अनास्तासिया से प्यार करते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं. बदले में अनास्तासिया भी अपने चाहने वालों से प्यार जताना नहीं भूलती हैं. अपने प्रशंसकों के बारे में अनास्तासिया कहती हैं कि मेरे बहुत सारे प्रशंसक और चाहने वाले हैं जिनसे मैं वास्तव में प्यार करती हूं, वो मेरे लिए प्रेरणास्रोत हैं.