तमिलनाडु: नेवेली लिग्नाइट के थर्मल प्लांट में बॉयलर ब्लास्ट, 6 की मौत; 17 घायल
नेवेली लिग्नाइट के थर्मल प्लांट में बॉयलर ब्लास्ट (Photo Credits-ANI)

चेन्नई, 1 जुलाई. देश में एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) महामारी का प्रकोप जारी है तो दूसरी तरफ तमिलनाडु (TamilNadu) से एक धमाके की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार नेवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन (Neyveli Lignite Corporation Limited) के थर्मल प्लांट में बॉयलर ब्लास्ट (Boiler Blast) हुआ है. इस धमाके में छह की मौत हुई हैं जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं. इनका इलाज चल रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कुड्डालोर  के पुलिस अधीक्षक एम.श्री अभिनव ने बताया कि नेवेली लिग्नाइट प्लांट के स्टेज-2 में एक बॉयलर में विस्फोट होने से 6 लोगों की मौत और 17 लोग घायल हुए हैं. 17 घायलों को एनएलसी लिग्नाइट अस्पताल (NLC Lignite Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इससे पहले ठीक इसी तरह नेवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन में मई महीने में हुए एक धमाके में 7 कर्मचारी घायल हुए थे. यह भी पढ़ें-आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की फार्मा कंपनी में गैस लीक, दो की मौत, 4 की हालत बेहद गंभीर

ANI का ट्वीट-

सूबे के कुड्डालोर जिले में केंद्र सरकार के देखरेख वाली नेवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन (NLC) है. गौर हो कि मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित एक फार्मा कंपनी में गैस लीक होने से दो लोगों की मौत हुई है. साथ ही घायल चार लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.