Anjali Damania's Displeasure: अजित पवार गुट के नेता के बयान पर भड़की अंजलि दमानिया; पोस्ट कर माफ़ी मांगने की कर डाली मांग
Credit -Twitter -X

Anjali Damania's Displeasure: पुणे के हिट एंड रन मामले में कई लोगों की गिरफ्तारियां हुई है. अभी भी यह मामला शांत नही हुआ है. इसी मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने अजित पवार की नार्को टेस्ट करने की मांग की थी. जिसपर अजित पवार गुट के नेता सूरज चव्हाण ने दमानिया पर आरोप लगाया था. जिसको लेकर अब दमानिया ने ' ट्विटर एक्स 'पर चव्हाण पर कार्रवाई की मांग की है. उन्हें ट्विटर एक्स पर अजित पवार पर इस मुद्दे को लेकर सवाल पूछे है और नाराजगी जताई है.

दमानिया ने अपने ट्विटर एक्स अकाउंट पर लिखा है की ,' आज मुझे बहुत गुस्सा आया. आपकी पार्टी के सूरज चव्हान ने इतने नीचे गिरते हुए स्टेटमेंट किया है. आज मुझे उस सूरज चव्हाण ने ' रिचार्ज पर काम करनेवाली महिला कहा है. दमानिया ने आगे लिखा है की ,' मैं क्या हूं , और कैसे सिद्धांत पर जीती हूं, यह आपसे ज्यादा किसी को पता नही होगा. यह आप उन्हें बताएं, तभी उनकी बुद्धि पर पर  प्रकाश पड़ेगा. उन्होने कहा की सुसंस्कृत घरों की महिलाओं के साथ ऐसी भाषा, क्यों ? राजनीति पर नहीं बोलने के लिए ? उन्होंने कहा की ,' किसी भी तरह की मर्यादा न पालनेवाले लोगों को इस तरह से बोलने का मौका आप देते है. यह भी पढ़े :Jitendra Awhad Apologizing: मनुस्मृति किताब का दहन करते समय विधायक जितेंद्र आव्हाड ने गलती से फाड़ी बाबासाहेब की फोटो, विरोध के बाद लोगों से मांगी माफ़ी -(Watch Video )

देखें ट्वीट :

दमानिया ने आगे कहा की ,' इस मामले में मुझे आपकी तुरंत प्रतिक्रिया और चव्हाण की ओर से लिखित रूप से माफ़ी चाहिए. ऐसे थर्ड ग्रेड स्टेटमेंट और उनकी मेंटालिटी उन्होंने अपनी जेब में रखनी चाहिए. उन्होंने कहा की ,' मुझे इसपर अन्य महिला राजनीतिज्ञों की प्रतिक्रिया भी चाहिए. क्योंकि ऐसी थर्ड ग्रेड भाषा राजनीति में बंद होनी चाहिए. ऐसी मांग अंजलि दमानिया ने की है.

इसपर सूरज चव्हाण ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की ,' अंजलि दमानिया ने नार्को टेस्ट की मांग की थी. किस के कहने पर वो यह मांग कर रही है. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा की वे कुछ दिन बाद पत्र परिषद का आयोजन कर इसका खुलासा करेंगे.