'भूरी डॉन' अस्मिता गोहिल को दीव पुलिस ने किया गिरफ्तार, चाकू बरामद
भूरी डॉन उर्फ़ अस्मिता गोहिल (Photo Credits: Facebook)

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) की खूंखार लेडी डॉन अस्मिता गोहिल (Asmita Gohil) उर्फ़ भूरी (Bhuri Don) को पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार किया है. भूरी डॉन को दीव (Diu) पुलिस ने अपने दोस्त के साथ नागवा बीच पर झगड़ा करने के आरोप में पकड़ा है. अपराध की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी भूरी डॉन के पास से पुलिस को एक चाकू भी मिला है.

मिली जानकारी के मुताबिक दीव पुलिस ने भूरी डॉन को शनिवार रात यानि 6 जुलाई को गिरफ्तार किया. पुलिस को खबर मिली थी कि सूरत की अस्मिता गोहिल उर्फ 'भूरी' नागवा बीच पर हंगामा कर रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस जब उसे अपने साथ ले गई तो वह वहां भी पुलिसवालों से उलझ गई.

यह भी पढ़े- गुजरात में दलित युवक की हत्या, ऊंची जाति की लड़की से शादी करने का आरोप

एसपी दीव हरेश्वर स्वामी ने कहा, " पकड़े गए दोनों लोग का आपराधिक रिकॉर्ड है, उन्हें सूरत से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महिला यानि भूरी डॉन के पास से एक चाकू बरामद किया गया है. साथ ही सूरत पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी गई है."

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर भूरी डॉन का नागवा बीच पर अपने ही दोस्त प्रकाश बामणिया उर्फ राहु के साथ झगड़ा हो गया. मामला बढता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर कर दी. आपको बता दें कि इससे पहले सूरत पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी लेडी डॉन भूरी का एक वीडियो वॉयरल हुआ था, जिसमें वह तलवार दिखाकर एक पान वाले से अवैध वसूली करती हुई नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. इसके अलावा होली पर भी पुलिस ने उसे हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.