09 Sep, 23:53 (IST)

कोरोना केअंडमान-निकोबार में बुधवार को 34 नए केस मिले. जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3426 पहुंच गई हैं.

09 Sep, 23:10 (IST)

कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त किया है.

09 Sep, 22:54 (IST)

कोरोना के महाराष्ट्र में 23,816 नए मरीज पाए गए. वहीं 325 लोगों की मौत हुई हैं. जबकि इस महामारी से 13906 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली हैं. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9,67,349 हो गई है. जिसमें ठीक होने वालों के साथ ही मरने वाले मरीज भी शामिल हैं.

09 Sep, 21:45 (IST)

लखनऊ में 9 बजे 9मिनट अभियान में रोजगार मांगते यूथ कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

09 Sep, 21:22 (IST)

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- देश भर के युवाओं ने 9 बजे 9मिनट अभियान में रोजगार के लिए आवाज उठाई है.

09 Sep, 21:18 (IST)

कर्नाटक के बेंगलुरू में भारी बारिश के बाद राजाजी नगर इलाक में जलजमाव की स्थित पैदा हो गई है.

09 Sep, 21:15 (IST)

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि युवाओं को रोजगार की बजाय लाठियां दी जा रही हैं.

09 Sep, 21:01 (IST)

पीएम मोदी और सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद के बीच फोन पर वैश्विक कोरोना महामारी को लेकर बातचीत हुई. इस दौरान इस महामारी को कैसे निपटा जाये इस पर चर्चा हुई.


.

09 Sep, 20:48 (IST)

09 Sep, 20:20 (IST)

कोरोना के कर्नाटक में बीते 24 घंटे में 9540 नए मरीज पाए गए. वहीं इस महामारी से 128 लोगों की मौत हुई हैं.

Load More

एलएसी पर पिछले पांच महीने से जारी तनाव के बीच बड़ी खबर सामने आयी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक रूस में चल रहे एससीओ सम्मेलन के दौरान दोनों के राष्ट्रप्रमुखों की यह मुलाकात संभव है. गौरतलब है कि एससीओ बैठक में हिस्सा लेने के लिए भारत के विदेशमंत्री एस जयशंकर चार दिन के रूस दौरे पर हैं.

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए ड्रग एंगल में बीती रात रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. साथ ही उनकी जमानत याचिका भी ख़ारिज कर दी गई. एक्ट्रेस ने कल की रात एनसीबी की जेल में काटी है और आज उन्हें मुंबई की भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

आज से राजधानी दिल्ली में येलो लाइन और गुरुग्राम की रैपिड मेट्रो के बाद आज से ब्लू और पिंक लाइनों पर मेट्रो दौड़ने लगेगी. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के अनुसार, दिल्ली मेट्रो 171 दिनों के बाद कल से ब्लू लाइन-द्वारका सेक्टर-21 से इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली और पिंक लाइन-मजलिस पार्क से शिव विहार तक सेवाएं शुरू करेगी.

बात करें देश में मौसम की तो आईएमडी ने कहा कि कनार्टक तट से लगे पूर्वी मध्य अरब सागर के ऊपर एक चक्रवाती दशा बनने के कारण अगले चार पांच दिनों के दौरान प्रायद्वीपीय भारत में भारी बारिश होने की संभावना है. साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बंगाल, बिहार, झारखंड में छिटपुट स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की भी संभावना है. पंजाब और हरियाणा में ज्यादातर स्थानों पर गर्म और नमी वाला मौसम रहा. हालांकि, उत्तर प्रदेश में छिटपुट स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा हुई.