मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को नई दिल्ली में अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. कमलनाथ ने राज्य सरकार द्वारा एक साल में किए गए कामों का ब्योरा दिया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने एक बयान जारी कर बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और पार्टी की अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच करीब एक घंटे तक विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई.(IANS इनपुट) 

Load More

दिसंबर की शुरुआत के साथ ही जनता पर महंगाई की मार पड़ी है. प्याज तो जनता को रुला ही रहा है इसके अलावा मोबाइल रिचार्ज की बढ़ी कीमतों और एलपीजी सिलिंडर के महंगे होने से भी जनता को झटका लगा है. राजधानी दिल्ली में 14.2 किलोग्राम वाले गैर-सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलिंडर के दाम 13.50 रुपये बढ़ गए हैं. अब 681.50 रुपये की जगह 695 रुपये प्रति सिलिंडर देने होंगे. वहीं देश के अलग-अलग हिस्सों में प्याज 80 रुपये से 120 रुपये किलो के बीच बिक रहा है.

लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताया था. अधीर रंजन के बयान पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा, कांग्रेसी पीएम को बाहरी और इमरान, बाजवा को अपना बताते हैं. बीजेपी नेता जीवीएल नपसिम्हा राव ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी को इलाज की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आपत्तिजनक बयान के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी से माफी मांगनी चाहिए.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

उद्योगपति राहुल बजाज की केंद्र सरकार की आलोचना को लेकर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को ट्वीट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी सीतारमण ने ट्वीट किया, राहुल बजाज ने जिन मुद्दों को उठाया, उसका जवाब गृहमंत्री अमित शाह ने दे दिया है. सवाल हों, आलोचनाएं हों सबको सुना जाता है, उनका जवाब दिया जाता है, उसे रेखांकित किया जाता है. सीतारमण ने लिखा कि अपनी धारणा फैलाने की जगह जवाब पाने के और भी बेहतर तरीके हैं. ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित को चोट पहुंच सकती है.