Load More

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलाने के महाराष्ट्र (Maharahstra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) के फैसले के खिलाफ शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन (Shiv Sena-NCP-Congress Alliance) की याचिका पर मंगलवार को सुबह साढ़े दस बजे अपना आदेश पारित करेगा. न्यायमूर्ति एन वी रमन, न्यायमूर्ति अशोक भूषण और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ विश्वास मत कराने पर आदेश पारित कर सकती है. उधर, सोमवार को मुंबई में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठजोड़ ने अपनी ताकत दिखाते हुए 162 विधायकों की परेड कराई.

कार्यक्रम में सभी विधायकों ने बीजेपी के किसी भी प्रलोभन के सामने नहीं झुकने का संकल्प लिया. एनसीपी विधायक धनंजय मुंडे ने कहा कि सोमवार शाम एक लक्जरी होटल में आयोजित कार्यक्रम में तीनों दलों के 162 विधायक मौजूद थे. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इकट्ठा विधायकों से कहा कि वह निजी तौर पर सुनिश्चित करेंगे कि महाराष्ट्र विधानसभा में शक्ति परीक्षण के दौरान बीजेपी के खिलाफ वोटिंग करने पर किसी की भी सदस्यता ना जाए.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले के 11 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित पुलिस मेमोरियल में 26/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे.