कांग्रेस ने दिल्ली के नेताओं किरण वालिया, रमाकांत गोस्वामी, रोहित मनचंदा,मंगतराम सिंघल, जीतेंद्र कोचर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. सभी पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने का आरोप है.

सीबीआई ने बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ 2016 में बागी विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में केस दर्ज किया है.

कमलेश तिवारी मर्डर के बाद सीएम योगी ने परिवार की मदद के लिए 15 लाख रुपये की आर्थिक मदद के लिए घोषणा की गई है.

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को लगभग 18 सालों से लंबित अभ्यास भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) की कैडर समीक्षा (कैडर रिव्यू) को मंजूरी दे दी. (इनपुट आईएनएस)

एमटीएनएल और बीएसएनएल को लेकर दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक बयान आया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि एमटीएनएल और बीएसएनएल कंपनी को ना दो बंद किया जाएगा, ना ही विनिवेश किया जाएगा और ना ही इसे किसी तीसरे पक्ष को चलाने के लिए दिया जाएगा.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में कर्नाटक के कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार को बड़ी राहत मिली हैं, दिल्ली हाईकोर्ट उन्हें 25 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है. वे मौजूदा समय में तिहाड़ जेल में बंद है.

भारतीय रेलवे  के निजीकरण को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल का एक बयान आया है. उन्होंने उन सारी बातों को विराम लगाते हुए कहा कि रेलवे का  निजीकरण नहीं होने जा रहा है और यह भारत सरकार की इकाई बनी रहेगी.

Load More

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. कल गुरुवार को दोनों राज्यों के नतीजे आएंगे. लेकिन इससे पहले हरियाणा में मंगलवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने घोषणा की कि कई निर्वाचन क्षेत्रों के पांच बूथों में फिर से वोटिंग होगी. कुछ खामियों के चलते सूबे की पांच विधानसभा क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाले पांच पोलिंग बूथों पर दोबारा मतदान होगा. वोटिंग आज सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है और शाम छह बजे तक जारी रहेगी. बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी.

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष बनेंगे. गांगुली का बीसीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन सर्वसम्मति से हुआ है. गांगुली के अलावा बोर्ड के अन्य सदस्य भी अपनी-अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह (गुजरात) सचिव, उत्तराखंड के महिम वर्मा उपाध्यक्ष, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल (हिमाचल प्रदेश) कोषाध्यक्ष और जयेश जॉर्ज (केरल) संयुक्त सचिव होंगे.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपियों को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों की गिरफ्तारी गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से हुई है. ये दोनों आरोपी 18 अक्टूबर को तिवारी की हत्या के बाद से फरार थे. गिरफ्तारी के बाद कमलेश की मां कुसुम तिवारी ने दोनों को फांसी देने की मांग की है. दोनों आरोपी सूरत के निवासी हैं. आरोपी अशफाक शेख 34 साल का और मोइनुद्दीन पठान 27 साल का है.