दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी सेक्टर 24 में बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने गोलीबारी कर दी, इसके बाद जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी. जानकारी के अनुसार, दोनों बदमाशों के आने का इनपुट था. रोहिणी सेक्टर 24 के पास स्पेशल सेल की टीम ने ट्रैप लगाया और बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है. दोनों स्नैचिंग और लूटपाट के आरोपी हैं.(IANS इनपुट)

यहां एक 34 साल की महिला ने आरोप लगाया कि एक विदेशी बैंक के मैनेजर ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया. महिला ने 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का भी मैनेजर पर आरोप लगाया है. पालम विहार पुलिस थाने में रविवार को दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता आरोपी विशाल शर्मा के संपर्क में 2017 में शादी डॉट कॉम के जरिए आई थी.(IANS इनपुट)

फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने लखनऊ में हिंदू नेता कमलेश तिवारी की मौत के बाद अपनी जान को भी खतरे में बताया है। उन्होंने कहा कि तिवारी को जिहादियों (इस्लामिक आतंकवादियों) ने मारा. हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत में साध्वी ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री और उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश की सरकारों से खुद के लिए सुरक्षा की मांग की.उन्होंने कहा, "आईएसआईएस से मुझे कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। मैं ईश्वर में ²ढ़ विश्वास रखती हूं और अब तक इस पर चर्चा नहीं की है। लेकिन कमलेश तिवारी की हत्या ने मुझे परेशान कर दिया है."(IANS इनपुट)

Load More

कश्मीर मामले पर तुर्की को पाकिस्तान का समर्थन करना भारी पड़ गया है. तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर मुद्दा उठाने और तुर्की के जरिए फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) बैठक में खुलकर पाकिस्तान का साथ देने के बाद, भारत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित तुर्की यात्रा को रद्द कर दिया है. एफएटीएफ की पैरिस में हुई बैठक के दौरान भी तुर्की ने पाकिस्तान का ही साथ दिया था. तुर्की द्वारा पाकिस्तान को बार-बार समर्थन करने के चलते ही पीएम मोदी ने अपने दो दिवसीय दौरे को रद्द कर दिया है. पीएम मोदी एक बड़े निवेश सम्मेलन में भाग लेने के लिए 27-28 अक्टूबर को सऊदी अरब जा रहे हैं. उन्हें वहां से तुर्की जाना था लेकिन अब वह यह दौरा रद्द हो चुका है.

कल्कि आश्रम के संचालक और खुद को 'कल्कि भगवान' बताने वाले कथित कथित अध्यात्मिक गुरु के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है. अधिकारियों के मुताबिक, 500 करोड़ रुपये से अधिक का कालाधन सामने आया है. आयकर विभाग ने 16 अक्टूबर को आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु में 'कल्कि भगवान' के ठिकानों पर छापेमारी की थी.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की. इस अवसर पर बॉलीबुड के प्रमुख सितारे मौजूद थे. फिल्म उद्योग को आमंत्रित करने का मकसद महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करना था.