दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांगो गणराज्य में नौकायन के दौरान डूबे भारतीय शांतिरक्षक लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव सोलंकी को सोमवार को श्रद्धांजलि दी. केजरीवाल ने सेना अधिकारी के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया और उनके परिवार के लोगों से बात की.

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा की अगुवाई में चुनाव आयोग का एक दल महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिये मंगलवार को मुंबई जाएगा.

गुजरात: सरदार सरोवर बांध को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले सजाया गया है.

जम्मू और कश्मीर के सूचना और जनसंपर्क निदेशालय ने बताया कि स्टेट ऐडमिनिस्ट्रेटिव काउंसिल ने चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर, जम्मू-कश्मीर के ऑफिस में इलेक्शन असिस्टेंट के 127 पदों के सृजन की अनुमति दी है.

Load More

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर में कुछ लोगों का विरोध प्रदर्शन छोड़ दे तो अब वहां पर हालात लगभग शांत है. लेकिन इस बीच सरकार के खिलाफ जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले धारा 370 को हटाने, राष्ट्रपति शासन की वैधता और राज्य में लागू पाबंदियों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गई है. जिन याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. कोर्ट में दायर इन प्रमुख याचिकाओं में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की याचिका भी शामिल है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वहीं महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी छोड़कर सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों पर एनसीपी प्रमुख शरद अपवर ने हमला बोला है. उन्होंने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं को कायर करार दिया है. पवार ने अपने बयान में कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें उनका सही स्थान दिखायेंगे. उन्होंने सीएम देवेन्द्र फडणवीस की सांगली और कोल्हापुर यात्रा से पहले उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘‘वह (फडणवीस) कुछ घंटों के लिए केवल एक बार वहां (बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में) गए और फिर कभी नहीं गए .’’