पटना में कांग्रेस के रणजीत पर बोले रंजन, कहा- बिहार में महागठबंधन 17 मार्च को अपने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेगा. मुझे लगता है कि पप्पू यादव गतबंधन का हिस्सा बन जाएंगे.

जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने बसपा के साथ गठबंधन के बाद कहा, "हम बहन मायावती जी को हमारे देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहेंगे, यह हमारी प्रबल इच्छा है."

न्यूजीलैंड क्राइस्टचर्च आतंकी हमलों के कुछ घंटों बाद ऑकलैंड के ब्रिटोमार्ट स्टेशन पर विस्फोटक के साथ लावारिस बैग पाए गए. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की और बमों को नियंत्रित तरीके से विस्फोट किया.

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च मस्जिद में गोलीबारी हुई है. प्रधानमंत्री जैकिंडा अर्डर्न का कहना है कि "40 लोगों ने अपनी जान गंवाई है, मस्जिद की शूटिंग में 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए." अब तक हमलावर की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने इसे आतंकी हमला बताया है लेकिन अब तक किसी आतंकी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी नही ली है.

फ्रांस ने लिया मसूद अजहर के खिलाफ बड़ा एक्शन, आतंकी की संपत्ति करेगा जब्त

डीसीपी दिल्ली पुलिस: स्पेशल सेल के दक्षिणी और उत्तरी रेंज ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में 332 करोड़ रुपये की 83 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है. 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में जारी जंग अब देश की सर्वोच्च अदालत में भी पहुंच गई है. विपक्षी पार्टियों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया है. विपक्षी पार्टियों की अपील है कि इस बार चुनाव में 50 फीसदी ईवीएम-वीवीपैट के मतों की गिनती का मिलान होना चाहिए. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी शनिवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है.

स्पॉट फिक्सिंग: स्पॉट फिक्सिंग के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से एस श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध के अपने आदेश पर पुनर्विचार करने को कहा.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने आज मुंबई में फुट ओवर ब्रिज गिरने से घायल लोगों से मुलाकात की. घायलों से मिलने के बाद उन्होंने कहा, "वार्ड में लगभग 10 घायल भर्ती हैं और एक आईसीयू में है. अब सभी खतरे से बाहर हैं. जांच मामले की उच्चस्तरीय जांच की जाएगी. एफआईआर दर्ज की गई है."

जम्मू-कश्मीर आतंकी फंडिंग मामला: राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मीरवाइज उमर फारूक और नसीम गिलानी के लिए 18 और 19 मार्च को ताजा समन जारी किया है.

Load More

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस रेलवे स्टेशन के पास कुर्रा रोड पर गुरुवार शाम को फुट ओवर ब्रिज गिरने से जानमाल का बड़ा नुकसान हुआ है. इस हादसे में छः लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए. सीएसएमटी के बाहर बने इस ब्रिज के गिरने से हादसा और भीषण हो सकता था. आपको बता दें कि, जब यह हादसा हुआ तो उस समय कुर्रा रोड पर रेड सिग्नल था.

शाम के वक्त इस ब्रिज के ऊपर से कई लोग गुजर रहे थे. ब्रिज के नीचे एक टैक्सी खड़ी थी. अगर उस समय 60 सेकेंड की रेड लाइट न होती तो कई कारें, मोटरसाइकिल और दूसरे वाहन और न जानें लोग इस हादसे का शिकार हो जाते. हादसे के वक्त इस ब्रिज के नीचे कुछ ठेले वाले थे और एक कार खड़ी थी. बाकी लोग पुल के साथ नीचे गिरने की वजह से घायल हो गए थे.

घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटें लगने की वजह से ये लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे. बताया जा रहा है कि हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल है और उनका इलाज चल रहा है.