मुख्यमंत्री योगी और RSS प्रमुख मोहन भागवत को गाली देने वाली सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ मामला दर्ज
हार्ड कौर (Image Credit: Instagram)

सिंगर और रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और आरएसएस चीफ मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) को लेकर कई आपत्तिजनक जनक पोस्ट किए थे. हार्ड कौर (Hard Kaur) के मुताबिक देश में हुए आतंकी हमलों के लिए आरएसएस (RSS) जिम्मेदार है. लेकिन अब हार्ड कौर (Hard Kaur) अपने इन पोस्ट के चलते मुश्किल में पड़ सकती हैं. क्योंकि आजतक की खबर के मुताबिक वाराणसी (Varanasi) कैन्ट थाने में हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. वकील शशांक शेखर त्रिपाठी नाम के शख्स ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी. तहरीर के मुताबिक हार्ड कौर के इन पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस पहुंची है. शशांक की तहरीर पर कैन्ट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

आपको बता दे कि कल हार्ड कौर ने अपने इन पोस्ट में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को जातिवादी बताया है. इसके साथ ही उन्होंने मशहूर संघटन आरएसएस (RSS) पर भी निशाना साधा है. उन्होंने देश में हुई कई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए संघ को जिम्मेदार बताया था.

इतना ही नहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही उन्होंने Who Killed Karkare नाम की किताब के फ्रंटपेज को शेयर करते हुए लिखा है कि ये आरआरएस ने किया है.

हार्ड कौर के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने आड़े हाथों लेते हुए कई सारे कमेंट्स किए तो वहीं हार्ड कौर ने भी कई यूजर्स को जवाब दिया है.