Coronavirus: अक्षय कुमार को आया गुस्सा, कहा- दिमाग हिल गया है क्या तुम लोगों का?
अक्षय कुमार (Image Credit: Instagram)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश के इलाकों में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है और लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है. बावजूद इसके कई लोग सड़कों पर देखे जा रहे हैं और सरकार की सलाह नहीं मान रहे हैं. जिसके चलते अब अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बेहद ही गुस्से में हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो फैन्स को फटकार लगाते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल अक्षय कुमार हर बार फैन्स से बेहद ही प्यार से किसी भी बात के लिए अपील करते हैं. लेकिन इस बार वो काफी नाराज दिखाई दिए.

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते अक्षय ने कहा कि आज मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है ऐसे में कुछ गलत मुंह से निकल जाए तो बुरा ना मानना. अक्षय पूछते है कि किसको लॉक डाउन का मतलब समझ नहीं आ रहा है? इसका मतलब होता है घर पर रहो. परिवार के साथ रहो ना कि सड़क पर तफरी करने निकलों. साड़ी बहादुरी धरी रह जाएगी. अपने साथ अपने परिवार को भी अस्पताल लेकर जाओगे.

अक्षय आगे कहते हैं कि अक्ल का इस्लेमाल करो. मैं फिल्मों में एक्शन करता हूं लेकिन कोरोना के आगे पूरी दुनिया की हालत बुरी हो रखी है. ऐसे में अपने परिवार के हीरो बनो और सिर्फ अपने घर पर रहो. इससे आपको जान बची रहेगी और आपके परिवार की भी. कोरोना को हमें हराना है. दूसरी कोई जंग होती तो आपको कहता कि उठो और लड़ो. लेकीन कोरोना से लड़ाई में यही कहूंगा कि हाथ धोकर घर पर बैठे रहो.

जाहिर है कोरोना के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं. इसे रोकने के लिए सरकार लगातार लोगों से घर पर रहने की अपील कर रही है. अब तक पूरे देश में कोरोना के 500 से अधिक मामले सामने आ चुके है.