अभिनेता अरशद वारसी ने पाकिस्तान को किया ट्रोल, वीडियो देख आप भी नहीं रोक सकेंगे हंसी
अरशद वारसी (Image Credit: Twitter)

अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को गुदगुदाने वाले अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है. जिसे देख आप जहां अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे वहीं पाकिस्तानियों (Pakistanis) को उनका ये पोस्ट नाराज कर सकता हैं. क्योंकि अपने इस पोस्ट में उन्होंने पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया है. दरअसल पाकिस्तान के एक मिनिस्टर ने भारत के लैंडर 'विक्रम' की लैंडिंग को लेकर मजाक उड़ाया था. जिसके बाद अब अरशद वारसी ने पाकिस्तान की खिंचाई की है.

अरशद ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कुछ लोग आकाश में रॉकेट जैसे से दिखने वाले गुब्बारे को उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं और खुशी से चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है. वीडियो को शेयर करते हुए अरशद ने लिखा हैं, ‘मुझे नहीं पता था कि पाकिस्तान ने भी एक रॉकेट लॉन्च किया था."

अरशद वारसी का ये ट्वीट भारतीय यूजर्स को बेहद पसंद आया और वो सभी पाकिस्तान से इको फ्रेंडली रॉकेट की तकनीक पाकिस्तान से सीखने की बात करते दिखाई दिए. तो वहीं कुछ पाकिस्तानी यूजर्स अरशद के इस ट्वीट से खफा नजर आए.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अरशद वारसी की हाल ही में आई फिल्म टोटल धमाल में देखा गया था. इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी जैसे दमदार कलाकार नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई थी.