देश की खबरें | प्रधानमंत्री न केवल अहंकारी हैं बल्कि कायर भी हैं : प्रियंका

मथुरा, 23 फरवरी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार को मथुरा जनपद में आयोजित जनसभा में केंद्र सरकार पर तीन नए कृषि कानूनों, विनिवेश नीति, डीजल-पेट्रोल व रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री न केवल अहंकारी हैं बल्कि कायर भी हैं।

उन्होंने जिला कांग्रेस इकाई द्वारा सौंख रोड पर पालीखेड़ा गांव के मैदान पर आयोजित जनसभा में कृषि कानूनों का विरोध करते हुए, किसानों को आश्वस्त करने का प्रयास किया।

प्रियंका ने कहा कि जब तक किसान इन काले कानूनों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे तब तक कांग्रेस और वह स्वयं भी उनका समर्थन करेंगी, उनके साथ लड़ाई लड़ेंगी।

कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ईंधन के बढ़ते दामों का ठीकरा पिछली सरकारों पर फोड़ रहे हैं जबकि केंद्र सरकार के कुप्रबंधन के चलते ही ईंधन के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस के आसमान छूते दामों से जनता परेशान है और इसके चलते किसानों पर दोहरी मार पड़ रही है।

गांधी ने कहा, ''भाजपा पूछती है कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में क्या किया? तो मैं बता दूं कि जिन सरकारी कंपनियों को आज बेचा जा रहा है, उन्हें कांग्रेस के शासनकाल में ही स्थापित किया गया था।''

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी व उनकी सरकार को अहंकारी बताते हुए कहा कि भगवान कृष्ण उनका भी अहंकार तोड़ेंगे।

कांग्रेस नेता पहली बार मथुरा में पार्टी की किसी सभा को संबोधित कर रही थीं। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री प्रदीप आदित्य, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, कांग्रेस विधान मण्डल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर, राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल, राष्ट्रीय कमेटी सदस्य महेश पाठक आदि मंच पर मौजूद रहे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)