देश की खबरें | जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक की हत्या

जौनपुर, 16 अप्रैल उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सिकरारा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में मंगलवार की शाम लगभग सात बजे पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान (43) का उसके रीठी गांव में ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। आज रात लगभग सात बजे जब वह सामान खरीदने पास के बाजार जा रहा था तभी पहले से घात लगाए कुछ अज्ञात बदमाशों ने अनीस पर गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन कर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल अनीस को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार अनीस की मौत के बाद रीठी गांव में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं पर आला अधिकारी भी घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक कानून व्यवस्था बनाये रखने में लगे रहे।

एएसपी ने कहा कि पुलिस ने परिवारजनों की तहरीर के आधार पर आतिफ उर्फ पांडू के विरुद्ध नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह एक मामले में अदालत से सजा सुनाये जाने के बाद जेल में हैं। बहुजन समाज पार्टी ने उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला रेड्डी को जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)