जरुरी जानकारी | केसोराम की चेयरपर्सन मंजूश्री खेतान का निधन

कोलकाता, 16 मई केसोराम इंडस्ट्रीज लिमिटेड की चेयरपर्सन मंजूश्री खेतान का निधन हो गया है। बी के बिड़ला समूह ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

समूह के अधिकारियों ने कहा कि 65 वर्षीय खेतान का संक्षिप्त बीमारी के बाद उनके कोलकाता स्थित घर में निधन हो गया। वह अपने पीछे असाधारण नेतृत्व और परोपकार की विरासत छोड़ गई।

अक्टूबर, 1998 में केसोराम बोर्ड में शामिल होने के बाद खेतान ने अपने पिता उद्योगपति बसंत कुमार बिड़ला के निधन के बाद जुलाई, 2019 में चेयरपर्सन की भूमिका निभाई।

समूह ने बयान में कहा कि खेतान की प्रतिबद्धता बोर्ड रूम से परे शिक्षा के क्षेत्र तक फैली हुई है।

समूह के अधिकारियों ने कहा कि अशोक हॉल ग्रुप ऑफ स्कूल्स के साथ उनका चार दशक लंबा जुड़ाव युवा मस्तिष्क के पोषण के प्रति उनके समर्पण का प्रमाण है, जिसमें समाज के वंचित वर्गों की लड़कियों को सशक्त बनाने पर विशेष ध्यान दिया गया है।

इसमें कहा गया है कि उनका इतनी जल्दी निधन, केसोराम और उसकी सहायक कंपनियों के लिए एक अपूरणीय क्षति है, जिन्होंने हाल के दिनों में अच्छी प्रगति करना शुरू कर दिया था।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)