ताजा खबरें | हरियाणा की भाजपा सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे वह लोगों को दिखा सके: कांग्रेस नेता हुड्डा

अंबाला, 15 मई कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए कहा कि उसके पास न तो दिखाने के लिए कोई काम है और न ही भविष्य के लिए कोई योजना है तथा भरोसा जताया कि लोकसभा चुनाव में राज्य के लोग कांग्रेस के पक्ष में वोट करेंगे।

हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट के लिए मतदान 25 मई को होगा।

अंबाला (सुरक्षित) लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार वरुण चौधरी के लिए प्रचार करते हुए हुड्डा ने कहा, ‘‘एक तरफ कांग्रेस विकास और कल्याणकारी योजनाओं के नाम पर वोट मांग रही है, दूसरी ओर भाजपा बिना कोई काम दिखाए वोट मांग रही है। उनके पास भविष्य के लिए भी कोई योजना नहीं है।’’

हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हुड्डा ने कहा कि राज्य के लोग उस पार्टी को वोट देंगे जिसने फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को कानूनी गारंटी दी है न कि उस पार्टी को जिसकी सरकार में किसानों को लाठियां और गोलियां मिलीं।

राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोग डर और अपराध के लिए नहीं, बल्कि सुरक्षा की गारंटी के लिए वोट करने जा रहे हैं।

सभा को संबोधित करते हुए वरुण चौधरी ने कहा, ‘‘इस देश में तानाशाही के लिए कोई जगह नहीं है। किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों, सरपंचों, व्यापारियों समेत समाज के हर वर्ग की आवाज को कुचलने वाली भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है।’’

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)