देश की खबरें | अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हुए, अस्पताल से छुट्टी मिली
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

मुंबई, दो अगस्त अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रविवार को कहा कि वह कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गए हैं और अब वह घर पर पृथक-वास में रहेंगे।

उन्होंने शुभचिंतकों की ओर से लगातार मिले समर्थन तथा प्रार्थनाओं के लिए आभार जताया। 77 वर्षीय अभिनेता को और उनके बेटे अभिषेक को कोविड-19 से ग्रस्त पाए जाने के बाद 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़े | भारत ने विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए जारी की नई गाइडलाइंस.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘जांच में मैं कोविड-19 से मुक्त पाया गया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। घर पर एकांत पृथक-वास में हूं। ईश्वर की कृपा, मां-बाबूजी के आशीर्वाद, प्रियजनों तथा मित्रों की प्रार्थनाओं, दुआओं तथा नानावती अस्पताल में मिलने वाली उत्कृष्ट देखभाल और सेवा से मैं यह देख सका।’’

कुछ मिनट पहले अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा था कि उनके पिता संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। हालांकि, 44 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह अभी भी संक्रमित हैं और अभी चिकित्सकीय देखभाल में रहेंगे।

यह भी पढ़े | राहुल गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की : 2 अगस्त 2020 की बड़ी खबरें और मुख्य समाचार LIVE.

उन्होंने कहा, ‘‘दुर्भाग्य से स्वास्थ्य संबंधी कुछ अन्य परेशानियों के कारण मैं अभी संक्रमित हूं और अस्पताल में ही हूं। आपकी ओर से लगातार मिल रही शुभकामनाओं तथा परिवार के लिए प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का आभार। बहुत आभारी और कृतज्ञ हूं। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा। वादा है।’’

अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (46) और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या को संक्रमण मुक्त होने के बाद सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान अमिताभ अपने प्रशंसकों को लगातार अपनी सेहत के बारे में ट्विटर के जरिए जानकारी देते रहे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)