Shocking! ऑस्ट्रेलियाई महिला सांसद के साथ घिनौनी हरकत, नाइट आउट के दौरान नशीला पदार्थ देकर किया यौन शोषण

क्वींसलैंड की एक सांसद ने दावा किया है कि नाइट आउट के दौरान उन्हें नशीला पदार्थ देकर यौन उत्पीड़न किया गया. उन्होंने कहा, "यह किसी के भी साथ हो सकता था और दुख की बात है कि हम में से कई लोगों के साथ ऐसा होता है."

विदेश Shubham Rai|
विदेश Shubham Rai|
Shocking! ऑस्ट्रेलियाई महिला सांसद के साथ घिनौनी हरकत, नाइट आउट के दौरान नशीला पदार्थ देकर किया यौन शोषण
(Photo : X)

क्वींसलैंड: क्वींसलैंड की एक सांसद ने दावा किया है कि नाइट आउट के दौरान उन्हें नशीला पदार्थ देकर यौन उत्पीड़न किया गया. स्वास्थ्य राज्य मंत्री ब्रिटनी लौगा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र येपून में एक शाम बाहर घूमने के दौरान उन पर हमला किया गया. उन्होंने कहा, "यह किसी के भी साथ हो सकता था और दुख की बात है कि हम में से कई लोगों के साथ ऐसा होता है."

37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई सांसद 28 अप्रैल को पुलिस और फिर अस्पताल गईं. टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, "अस्पताल में जांच से मेरे शरीर में उन दवाओं की मौजूदगी की पुष्टि हुई जो मैंने नहीं ली थीं." सांसद ने कहा कि दवा ने उन्हें काफी प्रभावित किया और अन्य महिलाओं ने उनसे संपर्क किया था जिन्हें "नशीला पदार्थ दिया गया हो सकता है".

लौगा ने कहा, "यह ठीक नहीं है. हमें अपने शहर में नशीला पदार्थ दिए जाने या हमला किए जाने के जोखिम के बिना सामाजिकता का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए." क्वींसलैंड पुलिस सेवा ने टेलीग्राफ को बताया कि वह येपून में हुई एक घटना से संबंधित यौन उत्पीड़न की शिकायत की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि उसी क्षेत्र में कोई अन्य रिपोर्ट नहीं दी गई है, लेकिन किसी को भी जानकारी होने पर उनसे संपर्क करने का अनुरोध किया जा रहा है.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया कि क्वींसलैंड की आवास मंत्री मेघन स्कैनलॉन ने आरोपों को "चौंकाने वाला" और "भयावह" बताया. स्कैनलॉन ने कहा, "ब्रिटनी एक सहयोगी, एक दोस्त, क्वींसलैंड संसद में एक युवा महिला हैं और ये पढ़ने के लिए वास्तव में चौंकाने वाली बातें हैं. "यह अस्वीकार्य है कि महिलाएं घरेलू, पारिवारिक और यौन हिंसा का शिकार हैं. हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा और हिंसा को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करना जारी रखेगी." हाल के हफ्तों में, ऑस्ट्रेलिया ने हाई-प्रोफाइल लिंग-आधारित हिंसा का दौर देखा है.

शहर पेट्रोल डीज़ल
New Delhi 96.72 89.62
Kolkata 106.03 92.76
Mumbai 106.31 94.27
Chennai 102.74 94.33
View all
Currency Price Change