Jio प्लान लेकर फ्री में देखिए IPL मैच
रिलायंस जियो (Photo Credits-Wikimedia Commons)

नई दिल्ली, 8 अप्रैल: आईपीएल का बुखार एक बार फिर क्रिकेट के दीवानों के सिर चढ़ कर बोलने लगा है. दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों को एक बार एक्शन में देखने को बेकरार हैं. विश्व के सबसे बड़े 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल की शुरूआत 9 अप्रैल से चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम से होगी. भारत का सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर और डिजिटल दुनिया का चैंपियन रिलायंस जियो इस अवसर को यादगार बनाने के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आया है. आईपीएल मैचों को दर्शकों तक सीधे पहुंचाने के लिए जियो लेकर आया है जबर्दस्त प्लान. जियो के सभी पोस्ट पेड प्लान्स में जियो यूजर्स को कढछ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनीप्लस हॉटस्टार से कंटेंट एग्रीमेंट है. जियो के प्री-पेड ग्राहकों को भी विभिन्न प्लान्स के तहत कढछ कंटेंट परोसा जाएगा. इन विशेष प्लान्स के साथ 1 साल का डिजनीप्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

3 जीबी प्रतिदिन के साथ 28 दिन की वैलिडिटी वाला, 401 रू. का प्लान यूजर्स ले सकते हैं. इस प्लान में 6 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा. जिससे ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने में डेटा की कमी ना पड़े. जियो ग्राहकों को 777 रू. में 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान भी ऑपर कर रहा है. इस प्लान के साथ भी 5जीबी डेटा का अतिरिक्त लाभ ग्राहकों को मिलेगा. यूजर्स को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन वाले प्लान का ऑपशन भी दिया जा रहा है. 56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत है, 598 रू. और 365 दिनों के प्लान की कीमत 2599 रू. है. 365 दिनों वाले प्लान के साथ ग्राहक को 10 जीबी डेटा अतिरिक्त मिलेगा ताकि कढछ मैंचों को देखने में डेटा बादा न बने.

यह भी पढ़ें- Jio Phone Prepaid Data Vouchers: जिओ फोन प्रीपेड डेटा वाउचर लॉन्च हुए सिर्फ 22 रुपये में, यहां पढ़ें सभी बेनेफिट्स

रिलायंस जियो अपने इंटरेक्टिव गेमिंग 'जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग' को एक नए अवतार में लेकर आ रहा है. जिसमें यूजर्स को बड़े ईनाम जीतने का मौका मिलेगा. यह सभी क्रिकेट प्रेमियों को मुफ्त में उपलब्ध है. क्रिकेट के दीवाने विशेष चैट बार पर इमोजी स्टिकर के जरिए अपनी टीम का हौसला बढ़ा पाएंगे. जियोफोन यूजर्स के लिए एक विशेष नया जियो क्रिकेट ऐप लॉन्च किया जाएगा. जिसपर जियोफोन यूजर्स मुफ्त में स्कोर अपडेट देख सकेंगे साथ ही वे क्विंज में भाग लेकर ईनाम भी जीत सकते हैं. बता दे कि अन्य ऑपरेटर अपने फीचर फोन पर केवल स्कोर बताने के लिए 5 रुपये प्रति दिन लेते हैं.

रिलायंस जियो अकेला ऐसा ब्रांड है जो कढछ में भाग लेने वाली सभी 8 टीमों का पार्टनर है. जियो यूजर्स को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ मिलने और कॉफी सेशन में उनके साथ रहने का मौका भी मिल सकता है.