IPL 2021: इस दिग्गज खिलाड़ी ने एमएस धोनी की बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहीं ये बड़ी बात
सीएसके (Photo Credits: Twitter)

मुंबई: सोमवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super) को तीन विकेट से शिकस्त देते हुए इस सीजन की अपनी 10वीं सफलता प्राप्त कर ली है. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 39 रन की सर्वाधिक पारी खेली. धवन के अलावा टीम के लिए निचले क्रम में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने 28 रन की नाबाद महत्वपूर्ण पारी खेली. IPL 2021, MI vs RR: मुंबई और राजस्थान के बीच होगा हाईवोल्टेज मुकाबला, आज के मैच में बन सकते है ये बड़े रिकॉर्ड

सीएसके ने प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई कर लिया है, प्लेऑफ में जाने के बाद सीएसके के प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है. सीएसके को पहले राजस्‍थान के हाथों 7 विकेट और फिर सोमवार को दिल्‍ली ने तीन विकेट से हराया. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने एमएस धोनी के बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया हैं.

सहवाग ने कहा कि वह सीएसके के खिलाड़‍ियों द्वारा की गई धीमी बल्‍लेबाजी देखने के बजाय नींद लेना पसंद करते. सीएसके के बल्‍लेबाजी प्रदर्शन पर वीरेंदर सहवाग ने कहा कि सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और रुतुराज गायकवाड़ व फाफ डू प्‍लेसी इस बार अपना जादू नहीं दोहरा सके. वो 13 और 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अपना पहला मैच खेल रहे रॉबिन उथप्‍पा ने 19 गेंदों में 19 रन बनाए। इसके बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और अंबाती रायुडू ने रन बनाने की कोशिश जरूर की, लेकिन ये इतने धीमे बने कि मुझे लगा मस्‍त थोड़ी देर सो जाता हूं.

वीरेंदर सहवाग ने कहा कि ऐसा लगा जैसे धोनी ने गेंद को स्‍टेडियम के बाहर भेजने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन दिल्ली के युवा गेंदबाज आवेश खान ने उन्‍हें दोबारा ड्रेसिंग रूम में भेज दिया. बता दें कि आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ हैं कि धोनी ने 25 से ज्‍यादा गेंदें खेली और एक भी बाउंड्री या छक्‍का नहीं लगाए हो. सीएसके अपना आखिरी मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ खेलेगी.