IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी के लिए दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कीमो पॉल को मिला 'मैन ऑफ द मैच' अवार्ड
दिल्ली कैपिटल्स (Photo Credits: File Photo)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 30वें मुकाबले में आज राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Cricket Stadium) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 39 रनों से हराते हुए इस सीजन की अपनी पांचवी सफलता प्राप्त कर ली है. दिल्ली की जीत में अहम योगदान देने वाले तेज गेंदबाज कीमो पॉल (Keemo Paul) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच (Man Of The Match) का अवार्ड दिया गया है.

बता दें कि आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर मेहमान टीम दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 156 रन का लक्ष्य रखा था. जवाब में उतरी हैदराबाद की टीम 116 रन पर सात गेंद शेष रहते ही ऑल आउट हो गई. मेजबान टीम के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 51 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

यह भी पढ़ें- IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार गेंदबाजी के सामने हैदराबाद का सूर्य हुआ अस्त, 116 पर पूरी टीम हुई ऑल आउट

दिल्ली के तेज गेदबाजों ने आज के मैच में शानदार गेंदबाजी दिखाई. कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार महत्वपूर्ण विकेट लिए. रबाडा के अलावा कीमो पॉल और क्रिस मोरिस ने भी क्रमशः तीन-तीन विकेट लिए. ईशांत शर्मा को आज कोई सफलता नहीं मिली, लेकिन उन्होंने किफायती गेंदबाजी की.