WTC Points Table 2023-25: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज फाइनल से चार दिन पहले रविवार सुबह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है. जब ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में वेलिंगटन में न्यूजीलैंड को हराया. नाथन लियोन ने छह विकेट लिए. जिससे मेहमान टीम ने न्यूजीलैंड पर अपना दबदबा जारी रखा और मेजबान टीम को 172 रनों से हराकर दो मैचों की प्रतियोगिता में 1-0 की अजेय बढ़त ले ली.

भारत जो 8 मैचों में 62 अंकों के साथ नंबर 2 पर था. लेकिन अब 64.58 के मजबूत अंक प्रतिशत के साथ शीर्ष पर ला दिया. इस बीच, ऑस्ट्रेलिया ने ब्लैककैप्स पर शानदार जीत के साथ अपने नंबर 3 स्थान को और मजबूत कर लिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम वेलिंग्टन में जीत के साथ 12 महत्वपूर्ण अंक हासिल करके तीसरे स्थान पर बनी हुई है, जिससे उनके अंकों की संख्या 66 से 78 हो गई है.

देखें ट्वीट:

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)