Same Aadhar Number Of Two Women: कौशांबी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो महिलाओं के आधार नंबर एक ही पाए गए हैं इतना ही नहीं जब सीता अपने खाते में रुपया डालती है, वहीं दूसरी महिला गीता वो पैसे खाते से निकाल लेती है. मामला सिराथू तहसील के अफजलपुर वारी गांव का है.

सिराथू तहसील के अफजलपुरवारी ग्राम सभा के मजरा बाले का पूरा में सीता देवी पत्नी लोकनाथ रहती है, जबकि वहां से तीन किमी दूर गीता देवी पत्नी जीतेंद्र सिंह मैदाहाई गांव में रहती हैं.

दिक्कत तब शुरू हुई जब सीता के बैंक खाते में प्रधानमंत्री सम्मान योजना का 6 हजार रुपया आया.  एक दिन अचानक सीता के मोबाइल पर खाते से रुपए निकलने का मैसेज आया, जिसके बाद घर में हंगामा हो गया. इसकी शिकायत कृषि विभाग में सीता के बेटे सुभाष यादव ने की.

जांच की गई तो पता चला कि वो रुपए गीता देवी ने निकाला है. जब मामला पता चला तो उन्होंने सीता के 6 हजार रुपए लौटा भी दिए. सीता देवी और गीता देवी का आधार नंबर एक ही है. मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मच गया है.

एसडीएम सिराथू राहुल देव भट्ट ने बताया, प्रकरण उनके संज्ञान में आया है, जिसकी जांच राजस्व कर्मियों से कराई जा रही है. समस्या का निस्तारण कराया जाएगा.

 

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)