पाकिस्तान का यह धर्मगुरु, दुल्हन की तरह सजता-संवरता है और फिर करता है ये काम
पाकिस्तानी धर्मगुरु ( फोटो क्रेडिट- Twitter )

पाकिस्तान के एक धर्मगुरु का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जो देख रहा वह बस देखता रहा जा रहा है. यही नहीं इस धर्मगुरु के शिक्षा देने का अंदाज भी देख लोग हैरान हो रहे हैं. गल्फ न्यूज एशिया की खबर के मुताबिक यह धर्मगुरु सिंध प्रांत के हैदराबाद शहर का है. जो दुल्हनों की तरह कपड़े पहनता है, लंबी दाढ़ी उसका भी वो भी अलग रंग में और आसपास का माहौल बारात जैसा होता है. जो खुद दुल्हन के लिबास पहने और लोगों को इस्लाम की शिक्षा देता है.

नारंगी रंग के दुल्हन की बने इस धर्मगुरु की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दुल्हन बना यह धर्मगुरु एक मंच पर आराम से बैठा हुआ है और उसके आसपास लोगों की भीड़ है. कुछ लोग पैसे देकर दुआ ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस धर्मगुरु के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- ब्राजील: पादरी ने दिया विवादित बयान, कहा-'मोटी लड़कियां स्वर्ग में नहीं जाती', गुस्साई लड़की ने दिया धक्का, देखें वायरल वीडियो

बता दें कि इस शख्स के बारे में अब तक पूरी तरह से जानकारी सामने नहीं है, कि ये कौन है और कहां रहता है. लेकिन कुछ मीडिया की खबर के मुताबिक दुल्हन के कपड़ों में यह शख्स रावलपिंडी के रेशम गलीयों में कई बार देखा जा चूका है. फिलहाल इस धर्मगुरु के खिलाफ सोशल मीडिया ठोस कार्रवाई ने की मांग पाकिस्तान में चल रहा है.