तेजी से बढ़ते जा रहे हैं इस महिला के Boobs, चलने के लिए बैसाखी का लेना पड़ता है सहारा, देखें वीडियो
लैम फ्रेइसी नुएन, (फोटो क्रेडिट्स: YouTube)

अच्छे और आकर्षक स्तन महिलाओं की सुंदरता में चार चांद लगा देते हैं. लेकिन जब ये अपने आकार से कुछ ज्यादा ही बड़े हो जाते है तो बोझ और परेशानी का कारण बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ थाईलैंड (Thailand) की लैम फ्रेइसी नुएन (Lam fricien nuen) के साथ हो रहा है. उनके स्तनों (Boobs) का आकार तेजी से बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उनके स्तनों का आकार इतना ज्यादा बढ़ता जा रहा है कि लैम गर्दन के सहारे कपड़ा बांधना पड़ता है. लैम का कहना है कि, 'मेरे दोनों स्तन मेरी परेशानी का कारण बन चुके हैं, इनकी वजह से मुझे इनके वजन से गर्दन और रीढ़ की हड्डी झुकती जा रही है. हालत ऐसी हो गई है कि बिना बैसाखी के चल नहीं पाती हूं. लैम ने सभी टेस्ट करवाए न तो उनके ब्रेस्ट में ट्यूमर है और न ही कैंसर के लक्षण. डॉक्टर्स को लैम के स्तनों के तेजी से बढ़ने का कारण पता ही नहीं चल पा रहा है. लैम के अनुसार करीब तीन साल से उनके स्तन बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन पिछले 9 महीने से उनके स्तनों का आकार तेजी से बढ़ता जा रहा है.

लैम अपने तेजी से बढ़ते हुए स्तनों से परेशान हैं और इस बीमारी से जल्द से जल्द छुटकारा पाना चाहती हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक उन्हें स्तनों के बेहिसाब तेजी से बढ़ने का कारण नहीं पता चल जाता तब तक इसे काट नहीं सकते हैं.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: दुनिया में सबसे बड़े हैं इस महिला के Boobs , वीडियो देख आप भी चौकं जाएंगे

थाईलैंड के Phitsanulok प्रांत के छोटे से गांव में रहने वाली लैम फ्रेइसी नुएन की आर्थिक स्तिथि अच्छी नहीं है. कुछ समय पहले एक्सीडेंट के कारण उनके पति के पैरों में चोट लग गई थी जिसकी वजह से वो ज्यादा काम नही कर पाते हैं. लैम ने लोगों से अपनी मदद के लिए गुहार लगाई है.