पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में RSS कार्यकर्ता की गर्भवती पत्‍नी और बेटे सहित हत्या, पुलिस जांच में जुटी
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit-Pexels)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में एक ही परिवार के तीन लोगों की बर्बरता से हत्या कर दी गई. दशहरे के दिन यहां एक प्राइमरी स्कूल बंधुप्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि वे एक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य भी थे. आरएसएस के पश्चिम बंगाल के सचिव जिष्णु बसु ने यह जानकारी दी. पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है. बुधवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में   बंधु प्रकाश पाल और उनकी पत्नी ब्यूटी पाल समेत 6 साल के बेटे आनंदपाल का शव बरामद हुआ था. तीनों को धारदार हथियार से मारा गया. ब्यूटी पाल गर्भवती थी.

पुलिस ने इस मामले में मृतक परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि अभीतक पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है.  वहीं, इस हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग उठ रही है. जियागंज थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घर से हत्या में प्रयोग किए गए धारदार हथियार को भी बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश: पत्नी और 4 साल की बेटी की हत्या के बाद शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या. 

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या-

हत्या के कारणों के बारे में अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं है. पुलिस हत्यारे और हत्या की वजह तलाशने में जुटी है. दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ इस हत्याकांड के कुछ नहीं लगा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में हत्याओं के कई मामले में सामने आ रहे हैं. इस हत्याकांड की गुत्थी आरएसएस से जुड़ी है या कोई निजी मामला है. पुलिस जांच में जुटी है.