उत्तर प्रदेश: कमला रानी वरुण के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रकट की अपनी संवेदनाएं
कमला रानी वरुण और योगी आदित्यनाथ (Photo Credits: Facebook/ANI)

लखनऊ: कोरोन वायरस (Coronavirus) ने देश में कहर बरपाया हुआ है. कोरोना की चपेट में आने से यूपी सरकार (Uttar Pradesh Government) में मंत्री कमला रानी वरुण (Kamala Rani Varun) का निधन हो गया है. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री होने से पहले वो सांसद थीं. कमला रानी पिछले महीने कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित पाई गई थीं. जिसके बाद उनका राजधानी लखनऊ में इलाज चल रहा था. कमला रानी के निधन पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं.

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश सरकार में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना व्यथित करने वाली है. प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया. उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति! यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना से मौत, लखनऊ में चल रहा था इलाज

देखें ट्वीट-

कमल वरुण का जन्म 3 मई 1958 को हुआ था. सीएमओ की तरफ से उनके निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया गया कि आज दिनांक 02.08.2020 को प्रातः लगभग 9:30 बजे श्रीमती कमला रानी वरुण जी, मंत्री प्राविधिक शिक्षा का SGPGI, लखनऊ में इलाज के दौरान निधन हो गया है. कमला रानी वरुण घाटमपुर, कानपुर नगर से बीजेपी की विधायक थी.