जम्मू-कश्मीर के बडगाम से फरार SSB का जवान राजौरी में गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज कर जांच की गई शुरू
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: Pixabay)

श्रीनगर, 16 अक्टूबर: सशस्त्र सीमा बल (Sashastra Seema Bal) का एक जवान, जो जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में अपने कैंप से एके-47 मैगजीन के साथ भाग गया था, उसे शुक्रवार को राजौरी जिले में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14वीं एसएसबी बटालियन का एक जवान अल्ताफ हुसैन मंगलवार (13 अक्टूबर) को नौगाम इलाके में कैंप से फरार हो गया था.

पुलिस सूत्रों ने कहा, "एसएसबी 14 वीं बटालियन के कमांडेंट द्वारा चादूरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि जवान अपनी एके -47 सर्विस राइफल की मैगजीन के साथ भाग गया है." सूत्रों ने आगे कहा, "फरार फौजी को राजौरी जिले के मंजकोते इलाके में गिरफ्तार किया गया, जहां का वह मूल रूप से रहने वाला है. मंजकोते पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है."

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पाक ने पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में आज तड़के संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

स्थानीय पुलिस का एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) भी मंगलवार को बडगाम जिले से विशेष अभियान समूह (Special Campaign Group) के एक शिविर से 2 एके-47 राइफल के साथ भाग गया था. एसपीओ का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया गया था, जो बडगाम जिले का रहने वाला है, लेकिन अभी तक फरार एसपीओ के ठिकाने का पता नहीं चला है.