अरुण जेटली की तबीयत जानने AIIMS पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, डॉक्टरों ने दिया अपडेट
अरुण जेटली की तबीयत जानने पहुंचे वेंकैया नायडू (Photo Credits-ANI)

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) की तबीयत दिल्ली के एम्स में स्थिर बनी हुई है. शनिवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) अरुण जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे. उन्होंने बताया कि जेटली की हालत स्थिर है और उन पर दवाओं का असर हो रहा है. अरुण जेटली का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उपराष्ट्रपति को बताया कि जेटली पर इलाज का असर हुआ है और उनकी हालत स्थिर है. उपराष्ट्रपति ने एम्स में मौजूद अरुण जेटली के परिवारवालों से भी मुलाकात की. बता दें कि जेटली इस वक्त डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं. एम्स की तरफ से आज अरुण जेटली का हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया जा सकता है.

बता दें कि अरुण जेटली को दिल की धड़कन तेज होने और बेचैनी की शिकायत के बाद शुक्रवार को एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स का कहना है कि उनकी हालत ‘हीमोडायनेमिकली स्टेबल' बनी हुई है. उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है. 66 वर्षीय अरुण जेटली को शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे कार्डियो-न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें- आईसीयू में भर्ती अरुण जेटली की हालत स्थिर, पीएम मोदी समेत कई मंत्री हालचाल लेने AIIMS पहुंचे

अरुण जेटली का हालचाल जानने पहुंचे उपराष्ट्रपति-

एम्स ने एक बयान में कहा, अरुण जेटली फिलहाल आईसीयू में हैं जहां विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है फिलहाल उनकी हालत 'हीमोडायनेमिकली स्टेबल' बनी हुई है. 'हीमोडायनेमिकली स्टेबल' होने का अर्थ है कि मरीज का दिल ठीक तरीके से काम कर रहा है और शरीर में रक्त का संचार सामान्य है. विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रही है. डोक्रायनोलॉजिस्ट, हृदयरोग और गुर्दा रोग विशेषज्ञों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है.