देश को संबोधित करने से पहले PM Modi से राहुल गांधी ने पूछा तीखा सवाल- चीनियों को हमारी धरती से आप कब खदेड़ेंगे?
पीएम मोदी व राहुल गांधी (Photo Credits: PTI/file)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अब से कुछ समय बाद शाम 6 बजे  देश की जनता को संबोधित करने वाले हैं. लोगों की निगाहे लगी हुई है कि प्रधानमंत्री कोरोना संकट के बीच क्या संबोधित करेंगे. वहीं प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उन्हें चुनौती दी है. उन्होंने प्रधानमंत्री के संबोधन को लेकर कहा है कि यदि उनमे हिम्मत है तो वे चीन के बारे में बोलकर दिखाए और देश की जनता को बताये कि कि चीनियों को भारत की धरती से आप कब खदेड़ेंगे.

प्रधानमंत्री के संबोधन को लेकर राहुल गांधी एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी आज शाम 6 बजे देश की जनता को संबोधित करने वाले हैं. ऐसे में वे अपने संबोधन में कृपया कर देश को बताएं कि चीनियों को भारत की धरती से बाहरकिया जाएगा. हालांकि चीन द्वारा भारत की जमीन कब्ज़ा करने को लेकर राहुल गांधी का यह पहला मौक़ा नहीं हैं. जब उन्होंने पीएम मोदी को घेरने की कोशिश किया हो. बल्कि इसके पहले कई बार घेर चुके हैं. उनका पाने बयान में कहना होता है कि चीन भारत की सीमा में घुसता आ रहा हैं और पीएम मोदी हाथ पर हाथ रखे चुप बैठे हैं और कुछ बोल ही नहीं रहे हैं. यह भी पढ़े:Rahul Gandhi Attacks PM Modi: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- यदि कांग्रेस सत्ता में होती हो 15 मिनट में चीन को बाहर फेंक देते

राहुल गांधी का ट्वीट:

बता दें कि पीएम मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा.आप जरूर जुड़ें.” माना जा रहा है कि पीएम मोदी का आज का राष्ट्र के नाम संबोधन देश में कोरोना वायरस की स्थिति और उससे लड़ने के लिए विकसित किए जा रहे टीकों को लेकर हो सकता है.