मुंबई: महिला ने शादीशुदा प्रेमी को भेजी अपनी बहन की न्यूड तस्वीरें, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: File Photo)

मुंबई: बहन (Sister) का आपत्तिजनक वीडियो (Objectionable Video) बनाने और उसे अपने विवाहित प्रेमी के साथ साझा करने के आरोप में आग्रीपाडा पुलिस (Agripada Police) ने एक 25 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला बृहस्पतिवार को सामने आया जब भायकला (Byculla) निवासी 20 वर्षीय लड़की ने पुलिस में अपनी बहन तथा उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने अपने विवाहित प्रेमी को कथित तौर पर वीडियो कॉल (Video Call) की और अपनी बहन को नहाते हुए दिखाया. व्यक्ति ने कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट्स (Screenshots) ले लिए और उन्हें मोबाइल पर सेव कर लिया. उसने बाद में पीड़ित के रिश्तेदारों के साथ इन फोटो को साझा किया.

उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बदले में उससे अपनी बहन की कथित तौर पर नग्न तस्वीरें लेने को कहा था. उन्होंने बताया कि प्रेमी ने बदला लेने के लिए ऐसा किया क्योंकि पीड़िता ने नवरात्रि समारोहों के दौरान अपनी बहन के प्रेमी को कथित तौर पर बेइज्जत किया था. यह भी पढ़ें- ड्रॉपआउट इंजीनियर था गोवा 'न्यूड पार्टी' का मास्टरमाइंड, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी और उसके प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354(सी), धारा 34 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया और उसके फरार प्रेमी की तलाश जारी है.