मैडोना ने बायोपिक के लिए पटकथा लेखन पूरा किया
मैडोना (Photo Credits: Instagram)

लॉस एंजिल्स, 21 अक्टूबर : पॉप सिंगर मैडोना ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी की एक सीरीज के साथ अपने काम का अपडेट साझा किया है. एक तस्वीर में वह अपनी आगामी बायोपिक के लिए अपनी स्क्रिप्ट पढ़ती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, "मैडम एक्स की सफलता के लिए आभारी हूं, मेरा स्क्रिप्ट पर काम लगभग समाप्त हो चुका है." फीमेलफस्र्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार 'मैडम एक्स' उनकी हालिया कॉन्सर्ट डॉक्यूमेंट्री है. इसके अलावा, 'लाइक ए वर्जिन' गायक ने हैशटैग में पटकथा लेखक एरिन क्रेसिडा विल्सन का भी उल्लेख किया है.

पिछले हफ्ते, मैडोना ने कहा कि लेखन प्रक्रिया चुनौतीपूर्ण थी. उन्होंने कहा कि मेरी पटकथा लिखना मेरे लिए अब तक का सबसे कठिन, चुनौतीपूर्ण अनुभव है. यह एक तरह से मनोचिकित्सा की तरह है, क्योंकि मुझे अपने बचपन से लेकर अब तक के हर विवरण को याद करना पड़ा. "उन सभी चीजों को याद करते हुए, जिन्होंने तय किया कि मैं कौन हूं, एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा, न्यूयॉर्क जाने के लिए मिशिगन छोड़ने का मेरा निर्णय. इतना ही नहीं मेरे साथ मेरे रिश्ते, परिवार और दोस्तों, मेरे कई दोस्तों को अपने सामने मरते हुए देखना, मेरे लेखन सत्र, जहां मैं बिस्तर पर जाकर बस रोना चाहती हूं. आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? यह भी पढ़ें : पवन कल्याण राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फिल्मों की शूटिंग जल्द पूरी करेंगे

"मुझे एहसास है कि मैं बहुत सी चीजें भूल गई थी, जिन्हें मैं बायोपिक के जरिए फिर से जी रहीं हूं. भावनाओं को याद करने की कोशिश कर रही हूं, जो मैंने कुछ क्षणों में महसूस किया, वह आनंददायक और दर्दनाक अनुभव, मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक पागल वाला जीवन जीया है." यह घोषणा की गई थी कि वह डियाब्लो कोडी के साथ पटकथा का सह-लेखन करेंगी, जिन्होंने 2007 की फिल्म 'जूनो' के लिए अकादमी पुरस्कार जीता था. कास्टिंग अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन मैडोना को सह-पटकथा लेखक, निर्माता और निर्देशक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है.