गोवा में कोरोना के 30 नए मरीज पाए गए है. इस तरह गोवा में इस महामारी से पीड़ितों की संख्या बढ़कर 196 हो गई है. वहीं इस मामलों में 131 केस एक्टिव हैं. जबकि 65 लोग इस महामारी से ठीक हुए हैं.

उत्तर प्रदेश में कोरोना के शुक्रवार को 502 नए मरीज पाए गए है. इस तरह राज्य में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 9733 हो गई हैं. वही अब तक इस महामारी से 257 लोगों की जान जा चुकी हैं

कोरोना के तेलंगाना में शुक्रवार को 143 नए मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार पीड़ितों की संख्या बढ़कर इस तरह 3290 हो गई हैं.

कोरोना के तेलंगाना में शुक्रवार को 143 नए मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार पीड़ितों की संख्या बढ़कर इस तरह 3290 हो गई हैं.

दिल्ली दंगा मामले में पुलिस ने 410 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल किया है.

जम्मू और कश्मीर में शुक्रवार को कोरोना के 182 नए मरीज पाए गए हैं. जिसमें कश्मीर डिवीजन से 108 और जम्मू डिवीजन से 74 मामले मिले हैं. केंद्र शासित प्रदेश में कुल पॉजिटिव मामले 3324 हो गए हैं. जिनमें 2202 सक्रिय मामले शामिल हैं .

बिहार में इस साल के अंत में होने वाले संभावित चुनाव को लेकर अब बिहार निर्वाचन आयोग ने भी तैयारियां प्रारंभ कर दी है. कोरोना संक्रमण काल के दौरान अन्य प्रदेशों में काम कर रहे प्रवासी मजदूरों का लौटना जारी है. जो चुनाव आयोग की तरफ से फैसला लिया गया है कि राज्य में वापस आने वाले मजदूरों के नाम मतदाता सूची में दर्ज किया जायेगा

कोविड-19 के झारखंड में 79 नए मरीज पाए गए हैं. राज्य में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 922 हो गई है. वही अब तक 7 की मौत हुई हैं.

कोरोना के मुंबई में 1150 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 53 की मौत हुई है. इस तरह मुंबई में कोविड-19 से पीड़ितों की संख्या बढ़कर 45854 हो गई हैं. वहीं अब तक 1518 लोगों की जान जा चुकी हैं.

केरल में हथिनी की मौत पर मेनका गांधी द्वारा दिए गए बयान पर उनके खिलाफ मल्लपुरम में FIR दर्ज हुआ है.

Load More

झारखंड और कर्नाटक में आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए. सुबह 6 बजकर 55 मिनट पर लोगों ने भूकंप का झटका महसूस किया. झारखंड के जमशेदपुर शहर में भूकंप की तीव्रता 4.7 रही, जबकि कर्नाटक के हम्पी में भूकंप की तीव्रता 4 मापी गई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों स्थानों पर जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में दिल्ली-NCR में कई बार भूकंप के झटके महसूस किए गए थे.

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटे में 1 लाख 29 हजार नए मामले सामने आए हैं और मरने वाले लोगों की संख्या में 5,499 का इजाफा हो गया है. जबकि कुल संक्रमित मामलों की संख्या 68 लाख के पार हो गई है. इनमें से 3 लाख 92 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 32 लाख लोग संक्रमण मुक्त भी हुए हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वहीं जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. राजौरी के कालाकोट के नियारी इलाके में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया गया है. पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. आतंकियों के पास से गोला बारूद बरामद किया गया है.