पहले लिव-इन रिलेशन में रहा. फिर इसी साल मार्च में शादी कर ली। शादी के बाद शुरू हुए लड़ाई झगड़ों से आजिज होकर पत्नी से छुटकारा पाने का जो षडयंत्र पति ने रचा, उसे सुनकर पुलिस भी सिहर उठी। फिलहाल पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पति और उसके दो परिचितों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी पति का नाम साहिल चोपड़ा (21) है.(IANS इनपुट)

केरल के एर्नाकुलम की एक विशेष एनआईए अदालत ने आईएसआईएस उमर अल-हिंदी मामले में छह आरोपियों को दोषी करार दिया. कोर्ट ने कन्नूर जिले के मनसीद महमूद उर्फ उमर अल-हिंदी, त्रिशूर जिले के स्वालिह मोहम्मद, तमिलनाडु के कोयंबटूर के राशिद अली, कोझीकोड जिले के रमशाद एन.के., मलप्पुरम जिले के सफवान पी. और कासरगोड जिले के मोइनुद्दीन पी. को दोषी करार दिया.(IANS इनपुट)

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि राष्ट्रीय कैरियर, एयर इंडिया का निजीकरण नहीं होने की स्थिति में इसे बंद करना होगा. उन्होंने हालांकि कहा कि सभी कर्मचारियों के लिए एक अनुकूल सौदा सुनिश्चित किया जाएगा. पुरी ने उच्च सदन में एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, "मैं उस हद तक जाऊंगा और यह कहूंगा."इसके बाद पुरी ने कहा कि निजीकरण नहीं होने पर एयरलाइन को बंद कर दिया जाएगा.
(IANS इनपुट)

Load More

महाराष्ट्र में राजनीति अपने चरम पर है, जहां बीते दिन देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और सभी की मौजूदगी में उद्धव ठाकरे को सीएम पद के लिए उचित ठहराया गया है. शिवसेना के सभी विधायक अब होटल से विधानसभा के लिए रवाना हो गए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधायक पद की शपथ ले ली है, अब सभी विधायकों के शपथ लेने का सिलसिला शुरू हो गया है. फडणवीस के बाद छगन भुजबल, अजित पवार, जयंत पाटिल, बालासाहेब थोराट समेत अन्य विधायकों ने शपथ ली.

उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगे. एनसीपी नेता सुप्रिया सुले विधानसभा में सभी का स्वागत कर रही हैं. नवोदित MLA आदित्य ठाकरे सहित अन्य नेताओं को गले लगाकर सभी का स्वागत और अभिनंदन कर रही है. बता दें कि उद्धव ठाकरे को 3 दिसंबर तक विधानसभा में अपनी सरकार का बहुमत साबित करना होगा.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी आज तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सुबह 9 बजे चिदंबरम से मुलाकात करेंगे. गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तारी के बाद से ही पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में हैं.

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. पहले जबरन जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया और अब सरकारी धन के दुरुपयोग का आरोप लगा है. जिलाधिकारी ने कांग्रेस के पूर्व नेता की शिकायत पर जांच स्टैंडिंग कमेटी को सौंप दी है. पूर्व कांग्रेस नेता फैसल खान लाला ने आरोप लगाया है कि सांसद आजम खान ने एसपी की सरकार में मंत्री पद पर रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग कर सरकारी धन का निजी स्वार्थों के लिए इस्तेमाल किया.