नूर मोहम्मद डार (42) जिले के जरादीपुरा उरानहाल इलाके का रहने वाला था और घटना के समय अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षाबलों का वाहन समझकर उस पर पथराव कर दिया. चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सिंधु ने बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीत लिया. इस जीत के साथ ही सिंधु विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं. सिंधु के इस जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी है.

बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप 2019 में पी.वी. सिंधु की ऐतिहासिक जीत के बाद परिवार वालों की प्रतिकिया आई है. उनका कहना है कि इस जीत से काफी खुश हैं वे गोल्ड मेडल के इंतजार में हैं.

ओलम्पिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीतने वाली महिला खिलाड़ी बन गई हैं. पी.वी. सिंधु की इस जीत को लेकर सीएम सीएम ममता बनर्जी ने बधाई दी है.

बासेल: ओलम्पिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु (P. V. Sindhu) ने रविवार को यहां बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीत लिया. स्वर्ण पदक जितने के बाद उनके घर पर एक दूसरे को मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई.

Load More

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया. आज निगम बोध घाट पर अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया जाएगा. यह दोपहर 2 बजे किया जाएगा. जेटली के पार्थिव शरीर को उनके कैलाश कॉलोनी स्थित आवास पर ले जाया गया है. पार्टी कार्यकता और अन्य लोग जेटली के अंतिम दर्शन कर सकें, इसके लिए रविवार सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय में उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा.

वहीं बहरीन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अरुण जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, मैं कल्पना नहीं कर सकता हूं कि मैं इतना दूर यहां बैठा हूं और मेरा दोस्त अरुण चला गया. इसी महीने कुछ दिन पहले हमारी पूर्व विदेश मंत्री बहन सुषमा स्वराज चली गईं और आज मेरा दोस्त अरुण चला गया.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को चुनाव आयोग से झटका लगा है. चुनाव आयोग ने झारखंड में जेडीयू के सिंबल को प्रतिबंधित कर दिया है. झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू अब अपने सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ पाएगी.