कोविड-19 के झारखंड में 42 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 63 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिली है. मिस तरह राज्य में अब तक 2140 ममाले पाए जा चुके हैं. वहीं 1469 लोग ठीक होने के साथ ही 11 लोगों की जान भी गई है.

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा का बाटगुंड में सीआरपीएफ की D/180 बटालियन के कैंप से दूर तेज आवाज सुनी गई हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को कालिदास जयंती की शुभकामनाएं दीं है.

मुंबई के मलाड में क्वारंटीन सेंटर में महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बात की पुष्टि किया है कि पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस राउफ और शादाब खान कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं.

कोविड-19 के दिल्ली में 2909 मरीज पाए गए हैं. वहीं 58 की मौत हुई है. जिसके बाद कुल पॉजिटिव केस 62,655 हो गए हैं. वहीं जिनमें 36602 रिकवर हुए हैं.

कोविड-19 के दिल्ली में 2909 मरीज पाए गए हैं. वहीं 58 की मौत हुई है. जिसके बाद कुल पॉजिटिव केस 62,655 हो गए हैं. वहीं जिनमें 36602 रिकवर हुए हैं.

कोरोना के मणिपुर में 57 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं कुल मामले 898 हैं. जिनमें 64 मामले एक्टिव हैं.

छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके महसूस किए गए है, जिसकी तीव्रता 3.6 मापी गई

तमिलनाडु के सीएम के पलानीस्वामी का कोरोना टेस्ट आई नेगेटिव

Load More

जम्मू और कश्मीर: पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) ने सोमवार यानि आज तड़के सुबह करीब 3:30 बजे कृष्णाघाटी (Krishna Ghati) और नौशेरा सेक्टरों (Nowshera Sectors) में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. यही नहीं पाकिस्तान सेना ने इसके बाद एक बार सुबह लगभग 5:30 बजे नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. भारतीय सेना भी जवाबी कारवाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

इससे पहले ओडिशा सरकार ने रविवार को कहा कि वह श्रद्धालुओं के एकत्रित हुए बगैर जगन्नाथ रथ यात्रा निकालने के गजपति महाराजा दिब्यसिंह देब के अनुरोध पर कानूनी रूप से 'अनुकूल कदम' उठाएगी. उच्चतम न्यायालय ने कोविड-19 महामारी के चलते इस साल यात्रा पर रोक लगा दी है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

उच्चतम न्यायालय द्वारा वार्षिक रथ यात्रा पर गुरूवार को रोक लगाने के बाद राज्य सरकार इस मामले में दखल देने के लिये विभिन्न वर्गों के दबाव का सामना कर ही रही है.

ओडिशा के कानून विभाग ने एक बयान में कहा, 'जब माननीय उच्चत्म न्यायालय में 2020 की रिट याचिका संख्या 571 सुनवाई के लिये आएगी तो राज्य सरकार गजपति महाराज के अनुरोध पर कानूनी रूप से अनुकूल कदम उठाएगी.'