करण खंडेलवाल लॉकडाउन के बाद अपने घर केरल पहुंचे
करण खंडेलवाल (Photo Credits: Instagram)

'हैवान' और 'सिद्धि विनायक' जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता करण खंडेलवाल (Karan Khandelwal) आर्थिक तंगी के चलते केरल अपने होमटाउन चले गए हैं. उन्होंने कहा, "मैं मुंबई में कई सालों से हूं, लेकिन मौजूदा हालात की वजह से मैं शहर छोड़ने पर मजबूर हुआ और ड्राइव कर अपने होमटाउन वापस आ गया हूं. मैंने लगभग 1400 किलोमीटर की दूरी तय की है."

उन्होंने आगे कहा, "लॉकडाउन से ठीक पहले एक एक्सीडेंट में दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से मैं पीठ के निचले हिस्से में दर्द से जूझ रहा था, ऐसे में ड्राइव कर यह सफर तय करना काफी मुश्किल भरा था. मैं अपने देश की पुलिस को सम्मान प्रदान करता हूं, जिन्होंने मेरी काफी मदद कीं और मेरा मार्गदर्शन किया." मुंबई में वह जिन समस्याओं का सामना कर रहे थे, उसके बारे में उन्होंने बताया, "मुंबई भारत के अन्य शहरों के मुकाबले कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित है. यहां मामलों की संख्या अधिक है. मैं खुद के लिए भोजन और जरूरत की अन्य चीजों को जुटा पाने में असमर्थ था. अपने खर्चो को पूरा कर पाने में मुझे परेशानी हो रही थी." यह भी पढ़े: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल की मां हुईं कोरोना मुक्त लेकिन परिवार का ये सदस्य COVID-19 से अब भी है संक्रमित

उनके परिवार ने पैसे से उनकी काफी मदद कीं. लॉकडाउन से पहले वह एक वेब शो के लिए शूटिंग भी कर रहे थे. उन्होंने कहा, "उन्होंने मेरा भुगतान कर दिया है, लेकिन इसके अलावा मेरे अन्य परियोजनाओं के निर्माताओं ने मुझे पैसे नहीं दिए हैं, तो घर वापस चले जाना ही सबसे बेहतर ऑप्शन था."