ऑस्कर विनर अभिनेता वॉकीन फीनिक्स ने बचाई गाय और 3 दिन के बछड़े की जान, देंखे वीडियो
अभिनेता वॉकीन फीनिक्स (Photo Credits: Instagram)

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में फिल्म जोकर के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले वॉकीन फीनिक्स (Joaquin Phoenix) को कौन नहीं जानता है. जिन्होंने पिछेल दिनों ईगो कल्चर से लेकर क्लाइमेट चेंज और जानवरों के अधिकारों जैसे कई मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी थी. उनके जिस स्पीच को लोगों ने सराहने के साथ ही तारीफ़ की थी. वहीं फीनिक्स जानवरों को बचाने को लेकर के मिसाल पेश करते हुए बूचड़खाने में एक गाया के साथ तीन दिन के बछड़े की जान बचाई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग वॉकीन फीनिक्स का जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल में वायरल में देखा जा सकता है कि एक बूचड़खाने में गाय और उसके तीन दिन के बछड़े को बचाया. जिनका जन्म बूचड़खाने के पास एक ट्रक में हुआ था. उन्होंने गाय का नाम लिबर्टी और उनके बछडे़ का नाम इंडिगो रखा है. यह बूचड़खाना पिको रिवेरा में स्थित मैनिंग बीफ फैसिलिटी में स्थित है. जहां पर उनकी मुलाकात इस फार्म के प्रतिनिधि और लॉस एंजेलेस से हुई. जिसके बाद उन्होंने ने गाय के साथ तीन दिन के बछड़े को बचाया. यह भी पढ़े: फ्लोरिडा: मालिक के बच्चों को बचाने के लिए जहरीले सांप से भिड़ा पिटबुल डॉग, दोनों की लड़ाई का निकला ये नतीजा

देखें वीडियो:

वहीं इन जानवरों को बचाने के बाद फीनिक्स ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक बूचड़खाने में दोस्ती करने को मिलेगी लेकिन एंथनी से बात कर काफी अच्छा लगा.