Salman Khan Helps: बाढ़ पीड़ितों के लिए सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, खिद्रापुर गांव में बनवाए 70 घर
सलमान खान (Photo Credits: Instagram)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ अपने सोशल काम के लिए भी जाने जाते हैं. सलमान कई मौके पर जरूरतमंदों की मदद करते आए हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया हैं. हालांकि इस बार भी सलमान खान ने इस बात का खुलासा खुद नहीं किया है. दरअसल कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ रहे देश की मदद में सलमान खान ने भी दिल खोलकर लोगों की मदद की थी. जिसके बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य के कई इलाकों में आई बाढ़ में एक गांव के 70 परिवारों के लिए घर बनवाएं हैं.

इस बात की जानकारी महाराष्ट्र सरकार के केबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल यादरावकर ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने बताया कि सलमान खान ने खिद्रापुर के 70 प्रभावित घरों के निर्माण करवाया है. जिसके उन्होंने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ उन्होंने मौके की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने महाराष्ट्र में आई बाढ़ से जिनके घर नुकसान हुए थे उनके मदद का वादा किया था. ऐसे में उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव को के लोगों की मदद की है.

वर्कफ्रंट की बात करें सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे से नजर आने जा रहे हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग रुक गई थी. इसके अलावा वो टीवी शो बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते दिखाई देंगे. जिसके लिए कंटेस्टेंट को फाइनल किया कर लिया गया है.