Khesari Lal Yadav: 'लिट्टी चोखा' सेट पर जब डंडा लेकर एक दूसरे से भिड़े खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी (Photo Credits: Instagram)

आने वाली भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) के सेट पर अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अभिनेत्री काजल राघवनी (Kajal Raghwani) एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते क्या नजर आए, अब यह दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. खेसारीलाल और काजल का यह वीडियो उनके प्रशंसक खूब शेयर कर रहे हैं.

हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी इस वीडियो में कुछ एक्शन करती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी है. यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Song: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का रोमांटिक गाना ‘गोदी के मजा पलंग पे’ देखकर हो जाएंगे दंग

इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी. फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे. फिल्म के निमार्ता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं.