Kangana Ranaut: कंगना रनौत 9 सितंबर को आ रही हैं मुंबई, चुनौती देते हुए कहा- किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले
कंगना रनौत (Photo Credits: Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बेबाकी से चौकानेवाले खुलासे कर रही हैं. कंगना ने बॉलीवुड के ड्रग्स लिंक को लेकर बयानबाजी की हैं. साथ ही मुंबई पुलिस पर भी कड़ी आलोचना की. जिसपर  शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना रनौत पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी. एक्ट्रेस ने पलटवार करते हुए, मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताया है, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडीया पर जमकर ट्रोल किया गया. कंगना ने भी करारा जवाब देते हुए कहा, "9 सितंबर को मुंबई एअरपोर्ट पर आगमन कर रहीं हूं किसी के बाप में दम हैं तो रोकलो."

कंगना ने अपने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट कर चुनौती देते हुए लिखा,"मैं देख रहीं हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है, मैं उस समय को मुंबई हवाई अड्डे पर आगमन करूंगी, किसी के बाप में दम हैं तो रोक लेना." यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Case: कंगना रनौत के बयान पर भड़के बीजेपी नेता आशीष शेलार, कहा- मुंबईवासी और महाराष्ट्र की जनता को सिखाने का प्रयास न करें

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड के ड्रग्स लिंक को लेकर कई चौकानेवाले खुलासे किए थे. कंगना ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करने की इच्छा जताई साथ ही एक्ट्रेस ने  अपनी सुरक्षा के लिए  हिमाचल प्रदेश की पुलिस कर्मियों से सुरक्षा देने की मांग की. कंगना ने यह भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता हैं. जिस पर शिवसेना के संजय राउत ने बयान देते हुए कहा, अगर डर लगता हैं तो मुंबई मत आइए. जिस पर कंगना ने अपना पलटवार करते हुए बयानबाजी की हैं.