Bigg Boss 13 Day 88 Highlights: रश्मि देसाई ने छुए माहिरा शर्मा के पैर, टास्क के दौरान मचा बवाल
बिग बॉस 13 हाइलाइट्स (Photo Credits: Youtube)

Bigg Boss 13 Day 88 Highlights: बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले को अभी समय है और यहां अभी काफी ड्रामा और लड़ाई, झगड़ा देखने को मिलेगा. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के रूप में उभरे हैं. इनके बीच प्यारभरी नोक- झोंक हमेशा से दर्शकों के बीच चर्चा में रहे हैं. आज के एपिसोड में इनेक बीच मतभेद भी देखने को मिला. यहां एक्स-कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह इनके बीच झगड़े की वजह बनेंगे. वहीं सिद्धार्थ शहनाज को मनाने की कोशिश करते नजर आए.

शो के आज के एपिसोड में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच काफी विवाद देखने को मिलेगा. यहां ये दोनों एक दूसरे पर काफी इल्जाम लगाते हुए नजर आएंगे और इनके बीच काफी बिगाड़ भी देखने मिला. यहां ये दोनों एक दूसरे के चरित्र पर भी सवाल उठाते हुए नजर आएंगे. इस दौरान सिद्धार्थ और विशाल के बीच भी झगड़ा हो गया. साथ ही आरती और सिद्धार्थ भी असीम से भिड़ जाएंगे.

सिद्धार्थ और शहनाज के बीच हुआ विवाद

शहनाज और विशाल के बीच बातचीत होती है जिसे देखकर सिद्धार्थ काफी नाराज हो जाते हैं. शहनाज उन्हें मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन सिद्धार्थ उन्हें नजरअंदाज करते हैं. इसके बाद नए टास्क की घोषणा होती है जहां मधुरिमा संचालक के रूप में चुनी जाती हैं.

माहिरा शर्मा ने खेलने से किया मना 

माहिरा शर्मा को पारस छाबड़ा के अपोजिट टीम में भेज दिया जाता है. इसके कारण वो इस खेल में भाग लेने से मना कर देती हैं. रश्मि देसाई कहती हैं कि उन्हें माहिरा से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि वो गलीज हैं

असीम-माहिरा के बीच हुआ विवाद 

बजर के बजने के साथ ही मधुरिमा बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या वो टीम से एक सदस्य को बाहर निकाल सकती हैं क्योंकि माहिरा नहीं खेल रही हैं. इसके बाद माहिरा अपना इरादा बदलकर कहती हैं कि वो खेलेंगी. मधुरिमा दोनों ही टीमों से कहती हैं कि अगर वो जीत गए तो उन्हें लक्जरी बजट चाहिए और साथ ही कैप्टेनसी के नॉमिनेशन. इसके बाद माहिरा असीम को छेड़ती हैं. वहीं असीम को आरती डिफेंड करते हुए कहती हैं पहले उन्होंने उनके परिवार को अपशब्द कहा. रश्मि भी असीम को डिफेंड करती हैं.

कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ झगड़ा, बिग बॉस की भी हुई नाफरमानी

असीम और सिद्धार्थ का झगड़ा खत्म नहीं होता और वो दोनों एक दूसरे को भला-बुरा कहते हैं. टास्क के दौरान घरवालों जी बाथरूम से एक सामान लाना होता है. सिद्धार्थ और शहनाज सबसे पहले सफल हो जाते हैं इस दौरान असीम उनसे खींचने की कोशिश करते हैं. इसके वाद विशाल भी यही कोशिश करते हैं. शेफाली जरीवाला विशाल जो दूर कर देती हैं. इस दौरान बिग बॉस सभो को शांत होने के कहते हैं. सभी को चेतावनी दी जाती है कि जोर-जबरदस्ती का प्रयोग नहीं करना है.

मधुरिमा टास्क के रूल्स को समझने कॉन्फेशन रूम में आती हैं .इस दौरान उनकी राय को जानने के बाद बिग बॉस टास्क के रूल्स बदलने को तैयार हो जाते हैं.

इधर घरवालों के झगड़ा बरकार रहता है. माहिरा कहती हैं कि रश्मि की पहले पारस की जरूरत थी उसके बाद अरहान और अब असीम. माहिरा कहती हैं कि रश्मि अकेली नहीं खेल सकती हैं. इसपर रश्मि झुककर माहिरा के पैर छू लेती हैं.