Namanveer Singh Brar Found Dead: नेशनल लेवल शूटर नमनवीर सिंह बरार अपने मोहाली के घर में पाए गए मृत
नमनवीर सिंह बरार (Photo: Twitter)

चंडीगढ़: राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज नमनवीर सिंह बरार (Namanveer Singh Brar) सोमवार को मोहाली में अपने घर में मृत मिले. पुलिस ने आत्महत्या की संभावना से इनकार नहीं किया है. मोहाली के पुलिस उप निरीक्षक गुरशेर सिंह संधू ने फोन पर बताया कि 28 साल के ट्रैप निशानेबाज के शरीर पर गोली का निशान है. डीएसपी ने हालांकि कहा कि यह स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने आत्महत्या की है या दुर्घटनावश उन्हें गोली लगी. UP: मुन्ना बजरंगी गिरोह का शार्प शूटर दीपक वर्मा STF के मुठभेड़ में मारा गया, एक लाख रुपये का था इनाम.

संधू ने कहा, ‘‘अभी हम स्पष्ट तौर पर नहीं कह सकते कि यह आत्महत्या है या दुर्घटनावश गोली चली शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार है रिपोर्ट के आने पर हमें निष्कर्ष पर पहुंचने में मदद मिलेगी’’

पुलिस को निशानेबाज के परिवार ने घटना की सूचना दी. बरार मोहाली के सेक्टर 71 स्थित अपने घर में मृत मिले. उन्होंने दक्षिण कोरिया में विश्व विश्वविद्यालय खेलों की डबल ट्रैप निशानेबाजी स्पर्धा में कांस्य पदक जीता था.

बरार ने इस साल दिल्ली में आईएसएसएफ विश्व कप में न्यूनतम क्वालीफिकेशन स्कोर (एमक्यूएस) वर्ग में प्रतिस्पर्धा पेश की थी.

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)