देश की खबरें | कांग्रेस व अकाली दल की पंजाब की राजनीति में प्रासंगिकता खत्म: भगवंत मान

धुरी (पंजाब), पांच अगस्त पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य की राजनीति में कांग्रेस और अकाली दल की प्रासंगिकता खत्म हो चुकी है और कहा कि इन दलों के नेता अब भी इस खुशफहमी में जी रहे हैं कि वे सत्ता में हैं।

मान ने 72वें राज्य स्तरीय वन महोत्सव के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम की अध्यक्षता की और एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों दलों का नेतृत्व अब तक विधानसभा चुनावों के दौरान मिली करारी हार से उबर नहीं पाया है।

उन्होंने कहा, “ "वे खुशफहमी में जी रहे हैं और यह मान रहे हैं कि कि वे अब भी सत्ता में हैं। हालांकि, सत्ता के भूखे ये नेता भूल गए हैं कि पंजाब के बुद्धिमान और बहादुर लोगों ने एक ऐसी सरकार चुनी है, जो उत्साहपूर्वक उनकी सेवा कर रही है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब की राजनीति में कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल की प्रासंगिकता खत्म हो गई है और लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया है, क्योंकि वे लोगों की आकांक्षाओं को पूरा नहीं कर सके।

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधते हुए मान ने कहा कि जो नेता यह दावा करते थे कि वे 25 साल तक पंजाब पर शासन करेंगे, उन्हें लोगों ने पूरी तरह खारिज कर दिया है।

उन्होंने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी निशाना साधा और राजनीतिक परिदृश्य से उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठाया।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)