Husband & BF-Love Triangle: एक ही घर में पति और प्रेमी दोनों के साथ रहती है महिला, जानें कैसे मैनेज करती है रिलेशनशिप
(Photo : X)

आजकल एक नया ट्रेंड चला है, जिसके मुताबिक एक ही समय में एक से अधिक व्यक्ति के साथ लोग रोमांटिकली या/सेक्सुअली कनेक्ट होना चाहते हैं या रिश्ता रखना रखना चाहते हैं. ऐसे रिलेशनशिप को ‘पाॅलिएमरी' (Polyamory Relationship) कहा जाता है.

हाल ही में जेनिफ़र मार्टिन (Jennifer Martin) नाम की एक महिला ने ‘पाॅलिएमरी' को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जेनिफ़र का कहना है कि वह और उनके पति डैनियल को घर का किराया देने में मुश्किल होती थी, जिसके बाद उन्होंने अपने घर में एक और अप्रत्याशित नया किरायेदार रख लिया, जो अब जेनिफ़र का ब्वॉयफ्रेंड भी है.

महिला के अब एक ही छत के नीचे  पति और प्रेमी दोनों के साथ रहती है. जेनिफ़रने ने कहा कि बढ़ती महंगाई के बीच उनकी ये लाइफस्टाइल आर्थिक रुप ये उन्हें मदद करती है, क्योंकि महिला समेत दोनों पुरुष काम करते हैं और पैसे कमाते हैं.

35 वर्षीय जेनिफर और 36 वर्षीय डेनियल ने 2008 में दोबारा शादी की और जल्दी ही उनके दो बच्चे भी हो गए. 3 साल बाद जेनिफर की मुलाकात 33 साल के टाय से हुई और वह जल्द ही उसका बॉयफ्रेंड बन गया.

जेनिफर और डैनियल, टाय को अपने घर ले आए. तीनों मिलकर प्रति माह 1 लाख 27 हजार रुपये घर के किराए का भुगतान करते हैं. जेनिफर एक संपादक हैं, डैनियल निजी स्कूल का शिक्षक हैं और टाय बैंक प्रबंधक हैं. वे संयुक्त रूप से सालभर में लगभग 12 करोड़ 8 लाख 51 हजार 507 रुपये कमा लेते हैं. पिछले साल दिसंबर में तीनों ने मिलकर 26 करोड़ 9 लाख 46 हजार रुपये में एक घर खरीदा.

दोनों के साथ बिताती है रात

जेनिफर बारी-बारी से 2 रातें डेनियल यानि पति के बेडरुम में और 2 रातें टाइ के बेडरुम में बिताती हैं. उन्होंने कहा कि वे इस रिश्ते को आगे भी बरकरार रखेंगे. जेनिफर ने द पोस्ट को बताया, "हम वास्तव में खुश हैं, हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध हैं और मेरे बच्चे तीन साझेदारों के साथ फल-फूल रहे हैं."