Syed Mushtaq Ali T20 Trophy 2021: उत्तर प्रदेश के कप्तान बने प्रीयम गर्ग, भुवनेश्वर कुमार और सुरेश रैना को टीम में मिला मौका
प्रीयम गर्ग (Photo Credits: Instagram)

युवा बल्लेबाज प्रीयम गर्ग को 10 जनवरी से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. 15 सदस्यीय टीम में सुरैश रैना और भुवनेश्वर कुमार को भी जगह मिली है. टीम की घोषणा करते हए उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने कहा कि यह टीम शुरुआती दो मैचों के लिए है. प्रीयम भारत की उस अंडर-19 टीम का हिस्सा थे जिसने विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी. प्रियम ने इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ पदार्पण किया था. वह हालांकि ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए थे। 14 मैचों में उन्होंने 14.77 की औसत से 133 रन बनाए थे.

भुवनेश्वर भी आईपीएल में खेले थे लेकिन चार मैच खेलने के बाद वह चोटिल हो गए थे. वहीं रैना ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वह आईपीएल में भी नहीं खेले थे. पिछले सीजन में आकाशदीप नाथ ने टीम की कप्तानी की थी। उन्होंने रैना का स्थान लिया था. उत्तर प्रदेश को ग्रुप-ए में जम्मू एवं कश्मीर, कर्नाटक, पंजाब, रेलवे और त्रिपुरा के साथ रखा गया है. इस ग्रुप के मैच बेंगलुरू में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Syed Mushtaq Ali T20 Trophy 2021: सुरेश रैना से लेकर श्रीसंत तक ये बड़े खिलाड़ी टूर्नामेंट को बनाएंगे रोमांचक

टीम: प्रीयम गर्ग (कप्तान), कर्ण शर्मा (उप-कप्तान), सुरैश रैना, रिंकू सिंह, माधव कौशिक, समर्थ सिंह, शुभम चौबे, ध्रूव जोरेल (विकेटकीपर), आर्यन जुयल (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, अंकित राजपूत, मोहसीन खान, शिवम मावी, शिवा सिंह, शानू सैनी.

स्टैंड बाई: आकूब खान, समीर चौधरी, मोहित जांगड़ा, हरदीप सिंह, अभिषेक गोस्वामी, नलिन मिश्रा, परुनांक त्यागी.