Video: सचिन तेंदुलकर ने लॉकडाउन में काटे बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बाल, बेटी सारा तेंदुलकर को दिया इसका क्रेडिट
सचिन तेंदुलकर, अर्जुन कपूर और सारा तेंदुलकर (Photo Credits: Instagram)

लॉकडाउन (Lockdown) का असर काफी जिंदगियों पर पड़ा है और इसमें बॉलीवुड, क्रिकेट समेत हर तरह के क्षेत्रों से आने वाले लोग भी शामिल हैं. क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के बाल काटते हुए नजर आए. लॉकडाउन के चलते सलून बंद हैं और ऐसे में सचिन ने घर पर ही उनके बाल काटे. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

सचिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने घर पर बेटे अर्जुन के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सचिन ने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को इसका श्रेय दिया है.

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर युवराज सिंह को दिया अनोखा चैलेंज, देखें वीडियो

सचिन ने लिखा, "एक पिता के रूप में आपको सभी काम करना पड़ता है, फिर वो चाहे बच्चों के साथ गेम खेलना हो, इनके साथ जिम करना हो या उनके बाल काटने हो. बाल कैसे भी कटे हो तुम हमेशा हैंडसम रहोगे अर्जुन तेंदुलकर. मेरी सलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को मेरा स्पेशल थैंक यू."

वीडियो देखकर पता चलता है कि सचिन भी घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और एन्जॉय कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर काफी लोगों ने कमेंट किया है और चंद मिनटों में इसे लाखों लोग देख चुके हैं.